उतरौला(बलरामपुर) गुरूवार को मुख्य विकास अधिकारी रिया केजरीवाल के आश्वासन पर अधिवक्ताओं ने कस्बे के श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहे पर किए जा रहे चक्का जाम को स्थगित कर दिया।अधिवक्ता संघ अध्यक्ष प्रहलाद यादव व महामंत्री अखिलेश सिंह ने अधिवक्ताओं के मांगों को लेकर एक ज्ञापन सीडीओ बलरामपुर को सौंपा। 
अधिवक्ताओं ने सीडीओ के आश्वासन के बाद भी क्रमिक अनशन जारी रखने की घोषणा की। अधिवक्ता संघ उतरौला ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि तहसीलदार उतरौला व उनके पेशकार के स्थानांतरण तक अधिवक्ताओं का आन्दोलन जारी रहेगा।‌
अधिवक्ता संघ उतरौला ने अपनी मांगों को लेकर सुबह साढ़े ग्यारह बजे श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहे पर चक्का जाम कर दिया।  चक्का जाम के चलते बलरामपुर, गोण्डा, मनकापुर, डुमरियागंज मार्ग का आवागमन घंटो बाधित रहा। सीडीओ ने उतरौला आकर अधिवक्ताओं से वार्ता की और अधिवक्ताओं के ज्ञापन पर जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन दिया।सीडीओ रिया केजरीवाल के आश्वासन पर अधिवक्ताओं ने चक्का जाम समाप्त कर दिया। अधिवक्ता संघ अध्यक्ष प्रहलाद यादव ने तहसीलदार उतरौला व उनके पेशकार के स्थानांतरण तक आन्दोलन जारी रखने की घोषणा की।अधिवक्ताओं के चक्का जाम को लेकर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रही।
इस मौके पर अधिवक्ता राजन श्रीवास्तव,वीरेंद्र सिन्हा,धर्मराज यादव,विजय कुमार,देवेंद्र निषाद,इजहारूल हसन,आशीष कसौधन,अब्दुल मोईद सिद्दीकी समेत सैकड़ो की संख्या में अधिवक्तागण मौजूद रहे।
असग़र अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने