पुलिस अधीक्षक गोंडा संतोष कुमार मिश्रा ने रिजर्व पुलिस लाइन गोण्डा में साप्ताहिक शुक्रवार परेड का किया निरीक्षण, परेड ने शारीरिक व मानसिक रूप से फिट रहने हेतु लगाई दौड़ -

परेड के दौरान पुलिस अधीक्षक ने पीआरवी कर्मियों को घायलों को तत्काल रेस्क्यू कर ईलाज हेतु ले जाने के लिए कराई ड्रिल

          आज दिनांक 13-05-2022 को *पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा* ने पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में साप्ताहिक शुक्रवार परेड की सलामी लेकर परेड का निरीक्षण किया। तत्पश्चात परेड ने शारीरिक व मानसिक रूप से फिट रहने हेतु दौड़ लगाई । परेड के दौरान अनुशासन व एकरूपता के लिए टोलीवार ड्रिल कराई गई तथा उसे और बेहतर तरीके से कराने के लिए प्रतिसार निरीक्षक को निर्देशित किया। पुलिस अधीक्षक ने परेड के दौरान उपस्थित सभी जवानों, मिशन शक्ति अभियान को सशक्त व प्रभावी बनाने हेतु महिला आरक्षियों को विभिन्न प्रकार के शस्त्रों का शस्त्र अभ्यास कराया व विभिन्न शस्त्रों की हैंडलिंग के बारे में जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने पीआरवी वाहनों का निरीक्षण किया तथा पीआरवी वाहनों में उपलब्ध दंगा नियंत्रण/सुरक्षा उपकरणों को चेक कर संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए तत्पश्चात पीआरवी वाहनों पर नियुक्त पीआरवी कर्मियों को आकस्मिक घटना के दौरान घायलों को रेस्क्यू कर तत्काल उचित इलाज हेतु निकटतम अस्पताल भिजवाने हेतु ड्रिल भी करवाई तथा सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को तत्परता व सजगता से अपने दायित्वों का निर्वहन करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए । 

            इस दौरान क्षेत्राधिकारी लाइन, प्रतिसार निरीक्षक, परिवहन शाखा प्रभारी तथा पुलिस लाइन व थानों से आए हुए अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहें।
UP Police 
Adgzone Gorakhpur 
Dig Devipatan Gonda 
Santosh Mishra IPS
गोण्डा से राम कुमार शुक्ला की रिपोर्ट 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने