जौनपुर : लाइन बाजार के वाजिदपुर तिराहे पर सुबह साइकिल से निकली किशोरी की बोलेरो की चपेट में आने से मौत हो गई। दूसरी बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शहर कोतवाली के ईशापुर मोहल्ला निवासी बसंत लाल साहू की 16 वर्षीय पुत्री ईशा साहू पड़ोसी रवि कुमार साहू की की 12 वर्षीय पुत्री शेफाली साहू के साथ अलग-अलग साइकिल से रोजाना की तरह सुबह टहलने निकली थीं। वाजिदपुर तिराहा पर तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी। ईशा की मौके पर ही मौत हो गई। घायल शेफाली उछलकर बोलेरो की छत पर जा गिरी। चालक बोलेरो लेकर भागने लगा। सद्भावना पुल पहुंच मार्ग पर जब किसी ने शोर मचाया तो वह बालिका को वहीं उतारकर भाग गया। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। टीडी कालेज पुलिस चौकी प्रभारी आशुतोष गुप्ता ने बताया कि बोलेरो व चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। मृत ईशा साहू ने इसी वर्ष हाईस्कूल की परीक्षा दी थी। मारुति कार के धक्के से युवक घायल, गंभीर

चंदवक: आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर कर्रा कालेज के पास सोमवार की दोपहर मारुति कार के धक्के से विपरीत दिशा से आ रहा बाइक सवार विजय निवासी ग्राम ओहनी थाना लालगंज, जिला आजमगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के साथ घायल को सीएचसी डोभी पहुंचाया। डा.ने बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बच्ची की मौत

जासं, गौराबादशाहपुर : गौरा डिहवा गांव के पास बिथार जिवली बाइपास पर सोमवार रात पौने आठ बजे तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। घटना में छह वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टाडिया-चोरसन्ड निवासी 21 वर्षीय गोलू मां बरनी और छह वर्षीय खुशी के साथ बाइक से जिवली बाजार की तरफ जा रहा था। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे पीछे बैठी खुशी उछल कर कुछ दूर जा गिरी और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद कार सवार भागने के फिराक में था, जिससे आस-पास के लोगों ने पकड़ लिया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने