मुख्यमंत्री ने अयोध्या में हनुमानगढ़ी तथा श्रीरामजन्मभूमि मंदिर का दर्शन पूजन किया

श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास जी से भेंट कर उनके स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली

भक्तमाल पीठाधीश्वर से भेंट कर वहां स्थित गौशाला को देखा

मुख्यमंत्री ने पंचम दीपोत्सव के सफल आयोजन के लिए अयोध्या की जनता, जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों, 
स्वयंसेवी संगठनों, डॉ0 राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय एवं मीडिया को बधाई दी
लखनऊ: 04 नवम्बर, 2021
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आज अयोध्या में हनुमानगढ़ी एवं श्रीरामजन्मभूमि मंदिर का दर्शन एवं पूजन किया। उन्होंने मंदिर के निर्माण की जानकारी भी प्राप्त की। मुख्यमंत्री जी ने इस अवसर पर भक्तमाल पीठाधीश्वर से भेंट कर वहां स्थित गौशाला को भी देखा। उन्होंने श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के अध्यक्ष महंत श्री नृत्यगोपाल दास जी से भेंट कर उनके स्वास्थ्य लाभ की जानकारी लेने के साथ उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।
मुख्यमंत्री जी ने सरयू होटल में शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से अयोध्या के विकास पर विचार विमर्श किया तथा लोकार्पित की गई परियोजनाओं को आम जनमानस के प्रयोग हेतु जल्द से जल्द कार्रवाई करने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री जी ने लोक निर्माण विभाग के प्रांतीय खंड द्वारा निर्मित अंर्तराष्ट्रीय मीडिया सेंटर/प्रेस क्लब को हैण्डओवर करने की कार्यवाही करने को भी कहा।
मुख्यमंत्री जी ने पंचम दीपोत्सव के सफल आयोजन के लिए अयोध्या की जनता, जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों, स्वयंसेवी संगठनों, डॉ0 राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय एवं मीडिया को बधाई दी। इस अवसर पर संत महात्मागण, जनप्रतिनिधिगण, शासन-प्रशासन के अधिकारीगण सहित पत्रकार बंधु एवं अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।
--------

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने