राजकीय बालिका आश्रम पद्धति विद्यालय में बाहरी लड़को के साथ छात्राओं ने किया अश्लील डांस । 


- बलरामपुर जनपद के  पचपेड़वा विकास खण्ड अन्तर्गत विशुनपुर विश्राम में स्थित राजकीय आश्रम पद्धति आवासीय बालिका विद्यालय में बाहरी लड़को के साथ छात्राओं और अध्यापिकाओं के अश्लील डांस करने का  सनसनीखेज वीडियो वायरल होने  से शिक्षा के मंदिर को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है ।जिसपर स्थानीय लोग और अभिभावकों ने कड़ी आपत्ति जताते हुए गलत बताया है वही इस कृत्य से विद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया है । 
आपको बता दें कि सरकार द्वारा संचालित यह आवासीय  विद्यालय समाज कल्याण विभाग के देख रेख में चल रहा है । जहां पर थारू समाज यानी कि जनजाति वर्ग से आने वाली सैकड़ों बालिकाएं यहां शिक्षा ग्रहण कर रही है । जिसमें सरकार द्वारा रहने, खाने, पीने, ड्रेस कापी,किताब आदि सब की व्यवस्था मुफ्त में दिया जाता है । गरीब लड़कियों के माता पिता भी अच्छे शिक्षा और संस्कार के लिए बड़े ही विश्वास के साथ यहां अपने बच्चियों को भेजते हैं । इस विद्यालय में किसी बाहरी पुरूष का बिना आज्ञा प्रवेश वर्जित है  परन्तु  दीपावली के पर्व पर इन छात्राओं और अध्यापिकाओं के साथ बाहरी लड़को का अश्लील डांस कैसे हुआ । इन बाहरी लड़को का विद्यालय में प्रवेश और छात्राओं के साथ अश्लील डांस पर विद्यालय प्रशासन पर एक नहीं अनेक सवाल खड़ा होता है ।
 इस पूरे मामले पर अपर जिलाधिकारी राम अभिलाष ने कहा कि इस प्रकरण की जांच के लिए टीम गठित कर दी गयी है रिपोर्ट आने पर जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही किया जायेगा । 


उमेश चंद्र तिवारी
हिन्दीसंवाद न्यूज़

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने