उतरौला (बलरामपुर)
समाजवादी पार्टी के संस्थापक, संरक्षक, पूर्व रक्षामंत्री, एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नेताजी मुलायम सिंह यादव का 83वां जन्मदिन रोडवेज बस स्टाप के सामने बड़े ही धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। 
मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के मौके पर सपा नेता महफूज गनी ने तमाम सपा कार्यकर्ताओं, नेताओं के साथ केक काटा। सभी ने एक दूसरे को केक खिलाकर जन्मदिन की बधाई दी। 
नेता जी मुलायम सिंह यादव के उम्र दराज व बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआ की। 
इस दौरान सभी पदाधिकारी, नेता, कार्यकर्त्ताओं ने सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र उतरौला में भर्ती मरीजों को फल वितरित किया।
इसी क्रम में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिला अध्यक्ष आदिल हुसैन ने सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ गांधी पार्क में केक काटकर मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाया।
सपा नेता महफूज गनी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के संघर्षों व मेहनत से ही आज सपा प्रदेश में इस मुकाम पर पहुंची है। नेताजी की मेहनत का नतीजा ही है कि प्रदेश में कई बार सपा की सरकार बनीं और जनता के लिए बेहतर काम भी हुए।  
पदाधिकारी, कार्यकर्ता, नेता सभी लोग मिलकर कार्य करें और पार्टी को मजबूत करें। 
कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया।
इस अवसर पर नगर अध्यक्ष हाजी मोहम्मद शमीम, नगर मंत्री मोहम्मद समी, सभासद फज्जू कुरेशी, अल्ताफ अहमद, रजा अंसारी, अजीज जाफरी, निसार शाह, मोहम्मद उमर खान, दानिश रिज़वी, राजू इदरीसी, सलीम इदरीसी, हैदर कुरेशी, सईदुल हसन, समीर हाशमी, शहजाद खान, आजाद, तफज्जुल हसन, सद्दाम हाशमी, साबिर सलमानी समेत अनेक सपाई मौजूद रहे ।
असग़र अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने