*तहसील सभागार में बिदाई सम्मान समारोह का हुआ आयोजन,राजस्व परिवार ने उपजिलाधिकारी को दी नम आंखों से विदाई*


महसी/बहराइच।। तहसील महसी में कार्यरत रहे लोकप्रिय उपजिलाधिकारी एस एन त्रिपाठी का तबादला जनपद आजमगढ़ में हुआ । कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडलीय अध्यक्ष कलेक्ट्रेट के सी मिश्रा ने किया। आपको बता दें कि विदाई समारोह कार्यक्रम में लोगों ने आसू बहाते हुए विदाई दी। वहीं सभी संघ के सभी सम्मानित अधिकारीगण,पत्रकार साथी,कोटेदार संघ,लेखपाल संघ, अध्यापक संघ,महिला संघ व तहसील के सभी लोगो ने एसडीएम एसएन त्रिपाठी को पुरस्कृत करते हुए विदाई दी। लोगो ने बताया कि ऐसा उपजिलाधिकारी ना तो कभी मिला है और ना ही मिलने की उम्मीद है। जानकारी के लिए बता दूं कि विदाई समारोह के दौरान लोगों के चेहरे की रौनक ही खत्म हो गई राजस्व परिवार के लोगों ने बताया कि हम लोगो को ऐसा लग रहा है कि हम जो भी शब्द कहें ओ शायद छोटे ही होंगे । वहीं क्षेत्रीय लेखपाल ज्योति शुक्ला ने बताया कि हमारे अभिभावक के जैसे थे एसडीएम एसएन त्रिपाठी।
वहीं बिदाई समारोह में मौजूद ऐसा कोई नहीं था जिसके आंखों में अंशु ना देखने को मिला हो बता दूं कि राममूर्ति मौर्या रजिस्टार कानूनगो विदाई शोहर प्रस्तुत करते हुए उनकी आंखे नम हो गईं।
मौके पर न्यायधीश पवन कुमार सिंह, रजिस्टार कैलाश नाथ सिंह,
नायब तहसीलदार विपुल सिंह,क्षेत्राधिकारी महसी जेपी त्रिपाठी, तहसीलदार न्यायिक दिनेश कुमार, सप्लाई इंस्पेक्टर संभू नाथ, समस्त लेखपाल,मंडलीय अध्यक्ष कलेक्ट्रेट के सी मिश्रा,संजय सिंह जिलाध्यक्ष कलेक्ट्रेट,जयराज सिंह जिलाध्यक्ष लेखपाल संघ,महेंद्र कुमार सिंह जिला मंत्री लेखपाल संघ, क्षेत्रीय शिक्षकगण,कोटेदार,नायब नाजिर के सी मिश्रा, लेखपाल संघ अध्यक्ष सुनील अवस्थी,महामंत्री चंद्र प्रकाश पाण्डेय रहे मौजूद।



हिंदी संवाद न्यूज बहराइच।।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने