बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में कायाकल्प के तहत होने वाले कार्यों पर हृदय रोग विभाग के प्रोफेसर ओमशंकर ने सवाल खड़ा करते हुए घोटाले का आरोप लगाया है। अपने फेसबुक पर लिखे पोस्ट में प्रोफेसर ओमशंकर ने अस्पताल की ओपीडी हॉल में पक्का फर्श होने के बाद भी उस पर नए मार्बल लगाए जाने का फोटो और वीडियो पोस्ट किया है। इस तरह के कार्य पर आपत्ति जताते हुए जांच की मांग की है।
फेसबुक पर अपने पोस्ट में प्रो. ओमशंकर ने इसके पहले कायाकल्प के मद में मिले धन से आईएमएस बीएचयू के निदेशक के आवास मरम्मत कराने पर भी सवाल खड़ा किया था। अब एक बार फिर उन्होंने सवाल उठाते हुए लिखा है कि मरीजों के लिए स्ट्रेचर, आवश्यक जांच के लिए एमआरआई मशीन, ऑटोमेटिक जांच उपकरण खरीदने, इमरजेंसी में 24 घंटे निशुल्क दवाएं देने आदि सुविधाओं के बजाय अनावश्यक धन का दुरुपयोग इस तरह किया जा रहा है।
पहले से ही मजबूत दीवारों को तोड़कर नए खंभे बनाए जा रहे हैं तो सुंदर फर्श के ऊपर नया फर्श भी बिछाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इससे मरीजों का कोई लाभ तो नहीं हो सकता है लेकिन अधिकारियों को इसका लाभ जरूर मिलेगा। उनके पोस्ट को लोग तेजी से शेयर करने के साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने