*उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव में* *बनाय प्रसपा सरकार--* _मोहम्मद वसीम जिला अध्यक्ष प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया बहराइच ।।_ 
 
(बहराइच) प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय शिवपाल सिंह यादव जी के दिशा निर्देश पर बहराइच जनपद में लगातार *सदस्यता अभियान* के तहत पार्टी में   नौजवानों को, किसानों को , और शिक्षकों को व सभी वर्ग के लोगों को जोड़ने का काम कर रही है।
 प्रगतिशील समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के एकमात्र पार्टी है जिसमें लोग बहुत कम समय पर  जुड़ने का काम कर रहे  है। उत्तर प्रदेश सरकार  जो नौजवानों  विरोधी है ,किसानों की विरोधी है, अल्पसंख्यक कि विरोधी है ,व पिछड़ों की विरोधी है, ऐसी सरकार को हम बदलने का 2022 में काम करेंगे और 2022 उत्तर प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सरकार बना कर नौजवानों को रोजगार देने काम करेगे। 
 इसलिए मैं नौजवानों से अपील करना चाहता हूं कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के झंडे तले आकर पार्टी को मजबूत करें अब माननीय शिवपाल सिंह यादव जी की नीतियों को जन जन तक पहुंचा कर, उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार को बदलकर उत्तर प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएं।। 

बहराईच ब्यूरो हेड रामकुमार यादव की रिपोर्ट।


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने