निर्वाचन हुआ सकुशल संपन्न , सभी जिलास्तरीय अधिकारी समय से कार्यालयों में सुने जनता की शिकायतें , करे गुणवत्तापूर्ण निस्तारण - डीएम

विभागीय योजनाओं में तेजी लाएं अधिकारी , दिए गए लक्ष्यों को करे पूरा - डीएमl

डीएम करेंगे प्रातः 10 से 12 बजे एक जनता दर्शन , जनता की शिकायतों का होगा गुणवत्तापूर्ण निस्तारणl



लोकसभा सामान्य निर्वाचन - 2024 सकुशल संपन्न कराने के बाद डीएम श्री अरविंद सिंह शासन की योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन एवं जनमानस की शिकायतों / समस्याओं का प्राथमिकता के साथ निस्तारण के मोड में आ गए हैं।
डीएम द्वारा प्रातः 10 बजे से 12 बजे तक जनता दर्शन में जनमानस की शिकायतों / समस्याओं को सुना जाएगा । उन्होंने सभी जिलास्तरीय / तहसील स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिए हैं की समय से कार्यालय में उपस्थित रहकर जनता दर्शन के दौरान जनमानस की शिकायतों / समस्याओं को सुनते हुए उसका गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित करेंगे। 
डीएम श्रीसिंह ने कहा की सभी विभागों के अधिकारी शासन की योजनाओं की प्रगति में तेजी लाएं , योजनाओं को पत्रों तक पहुंचाए , योजनाओं में दिए गए लक्ष्यों को पूरा करें। अधिकारी फील्ड में जाकर योजनाओं की हकीकत एवं प्रगति को जाने एवं अपने स्तर से समीक्षा करें। उन्होंने कहा की योजनाओं की प्रगति की उनके द्वारा नियमित समीक्षा की जाएगी। अधिकारी योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन करे , इसमें कोई भी ढुलमुल रवैया बर्दाश्त नहीं होगा।

            हिन्दी संवाद न्यूज़ से
            रिपोर्टर वी. संघर्ष
             9452137917
                बलरामपुर l


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने