जौनपुर। बसपा के मंडल कोऑर्डिनेटर की दो टूक, मतदाता अफवाहों से बचे
                           
जौनपुर। लोकसभा चुनाव की बेला में कुछ सोशल मीडिया पर जौनपुर संसदीय सीट से बसपा प्रत्याशी श्रीकला धनंजय सिंह को लेकर भ्रामक और प्रायोजित खबरे चलाई जा रही है। उसमें एक न्यूज चैनल का भी नाम जुड़ा हुआ है। इस संदर्भ में बसपा के मंडल कोऑर्डिनेटर रामचन्दर गौतम से बात करने पर उन्होंने बताया कि कुछ लोग प्रायोजित और भ्रामक खबर किसी राजनैतिक षड्यंत्र के तहत फैला रहे हैं।

श्री गौतम ने साफ तौर पर कहा कि श्रीकला धनंजय सिंह बसपा की अधिकृत प्रत्याशी हैं और वही चुनाव मैदान में रहेगी। प्रत्याशी बदलने की अफवाह केवल मीडिया में शोसल मीडिया पर चलाई जा रही है। पार्टी के अन्दर इस मुद्दे पर फिलहाल कोई चर्चा नहीं है। शीर्ष नेतृत्व के दिशा निर्देश पर बसपा के सभी कार्यकर्त्ता अपने प्रत्याशी के प्रचार में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि श्रीकला धनंजय सिंह एक मजबूत प्रत्याशी है और भाजपा सपा को कड़ी टक्कर दे रही है। फिर उनको बदलने का कोई औचित्य नहीं है।

श्री गौतम ने बताया कि आज रविवार को ही बसपा के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन हम लोग करने जा रहे हैं। इसके बाद भी मीडिया के लोग अफवाह फैला रहे हैं। उन्होने बताया कि बसपा चुनाव जीतने की स्थित में है इसलिए सत्ताधारी दल के इशारे पर मीडिया के लोग फर्जी और बेबुनियादी खबरे चला कर जनपद के मतदाताओ को गुमराह कर रहे हैं। बसपा प्रत्याशी के मामले में जौनपुर संसदीय सीट पर किसी भी तरह का परिवर्तन नहीं करने जा रही। वर्तमान प्रत्याशी को सर्व समाज सभी धर्म समुदाय का वोट मिल रहा है हम चुनाव जीत कर बहन जी की झोली में डालने जा रहे हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने