राजकुमार गुप्ता 
मथुरा।अखिल भारतीय स्वर्णकार जनजागृति एसोसियेशन के प्रदेश अध्यक्ष डा. के. के.वर्मा प्रदेश भ्रमण दौरे के  अंतर्गत बलदेव पहुंचे जहां उनका स्वागत किया गया।
प्रदेश अध्यक्ष श्री वर्मा ने एसोसियेशन के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए 
 कहा कि अब तक जितनी भी सरकारें आई, उन सभी ने सोनार जाति के साथ सौतेला व्यवहार किया। इसका मुख्य कारण हम लोगों का एकजुट न होना है। हमें एकजुट होकर ताकत दिखानी होगी। समाज के जुझारू युवाओं को आगे बढ़ाना होगा ताकि विधानसभा और लोकसभा जैसी ऊंची पंचायत में स्वर्णकार समाज की बात को प्रमुखता से रखा जा सके।  श्री वर्मा ने कहा कि सरकारें आती हैं और चली जाती हैं। जो जितनी एकता और ताकत दिखाता है, वही उनसे लाभ उठाता है। पूरे प्रदेश में स्वर्णकार बंधुओं को एक धागे में पिरोने के लिए मिशन चलाया जा रहा है। जगह-जगह बैठकें हो रही हैं। समाज के लोगों का भारी समर्थन प्राप्त हो रहा है। 
राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी सुजीत वर्मा ने समाज की एकता पर बल देते हुए कहा कि औरों की अपेक्षा हमारा समाज पिछड़ा हुआ है। बिखराव के कारण ही प्रमुख जगहों पर हम स्थान नहीं बना सके हैं। हम सब को एक होने की जरूरत है। जिससे हमारे समाज की राजनीतिक हिस्सेदारी बढ़ सके। 
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री अनिल वर्मा, देवीराम वर्मा,डीएनवी डिग्री कॉलेज के डायरेक्टर राजकुमार वर्मा,रिंकू वर्मा,राम सोनी,हरिओम वर्मा, मिंकू वर्मा,दीपक सोनी,ललित सोनी, नीटू  सोनी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने