भाई बहन की एक साथ मौत से मचा हड़कंप, बड़ा भाई भाभी, और माँ फरार, पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का किया निरीक्षण


बहराइच। खैरीघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत थैलिया ग्राम पंचायत के बदुवापुर निवासी 15 वर्षीय किशोरी की घर में फावड़ा से काटकर हत्या कर दी गई। कुछ दूरी पर ही बाबुल के पेड़ से उसके भाई का शव फंदे से लटकता मिला। घटना की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। घटना का पुलिस अधीक्षक ने निरीक्षण किया है।




खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत थैलिया के मजरा बदुवापुर गाँव निवासी श्यामा देवी (15) पुत्री रामपाल की शनिवार रात को फावड़ा से काटकर उसके घर में ही हत्या कर दी गई। जबकि श्यामा देवी के भाई का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित बबूल के पेड़ में फंदे से लटकता मिला। इसकी जानकारी पुलिस को 10.20 बजे मिली। दो मौत से गांव में हड़कंप मच गया। 
प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी दी। रात 11 बजे पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार सिंह के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चौकीदार के बेटे की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया गया है। 
भाई बहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पिता की मौत हो चुकी है। प्रथम दृष्टया आपसी विवाद में बहन की हत्या के बाद भाई द्वारा आत्महत्या का मामला प्रकाश में आ रहा है। लेकिन जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा।
प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि मुंशीलाल और श्यामा देवी की मौत के बाद घर पूरी तरह से खाली हो गया है। उन्होंने बताया कि मुंशीलाल का बड़ा भाई-भाभी और मां घटना के बाद से ही घर से फरार है, पूछताछ के लिए उनकी भी तलाश की जा रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने