ब्यूरो चीफ शोभित अवस्थी


हरदोई*: कार के सामने अचानक आये आवारा पशु को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई कार हाई-वे के किनारे खड़े बबूल के पेड़ से टकरा गई, जिससे उस पर सवार बाप-बेटे की मौत हो गई और उन्ही के घर के 6 लोग बुरी तरह से ज़ख्मी हो गए, जिन्हे सवायजपुर सीएचसी से मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया गया। कार सवार रिश्तेदारी की एक शादी में शामिल होने जा रहे थे,ऐसा बताया जा रहा है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

बताया गया है कि रविवार की भोर पहर साण्डी थाने के मानीमऊ निवासी 65 वर्षीय रईस खां पुत्र अली खां,अपने बड़े बेटे 45 वर्षीय साकिब खां, 43 वर्षीय महशर पत्नी साकिब, छोटा बेटा 35 वर्षीय शरीफ खां, छोटी बहू 32 वर्षीय नूही पत्नी शरीफ खां, 08 वर्षीय पोता हकीम पुत्र साकिब,9 वर्षीय पोती रुमाना पुत्री साकिब और एक वर्षीय शिजा पुत्री शरीफ,सभी वैगन-आर कार से रिश्तेदारी की एक शादी में शामिल होने जा रहे थे।

उसी बीच सवायजपुर के पास पहुंचते ही आवारा पशु को बचाने के चक्कर में अचानक कार की स्टेयरिंग अनियंत्रित हो गई, जिसके चलते कार सड़क के किनारे बबूल के पेड़ से जा टकराई, टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। उस पर सवार सभी लोग बुरी तरह से ज़ख्मी हो गए, जिन्हे आनन-फानन में सवायजपुर सीएचसी पहुंचाया गया, जहां रईस खां और उसके बेटे साकिब की मौत हो गई,जबकि ज़ख्मी लोगो को मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने