जौनपुर।  स्वर्णकार समाज लूटाकंड घटना का पर्दाफाश न होने पर करेगा आंदोलन: सोहनलाल स्वर्णकार

शाहगंज लूटकांड के पीड़ित से मिला स्वर्णकार समाज एसोशिएशन

शाहगंज,जौनपुर। स्वर्णकार समाज के साथ जो दुस्साहसिक घटना हुई है शाहगंज में उससे स्वर्णकार समाज आक्रोशित है। पूरे प्रदेश में स्वर्णकार समाज के साथ हो रही अपराधों से प्रतीत होता है की प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। शाहगंज बॉर्डर का क्षेत्र होने के नाते अपराधी अपराध करके दूसरे जनपद में भाग जाते हैं। जिससे पुलिस अपराधियों पर कमांड नही कर पा रही है।

उक्त बातें उत्तर प्रदेश स्वर्णकार समाज एसोशिएशन के प्रदेश चैयरमैन और जिलाध्यक्ष सोहनलाल स्वर्णकार ने रविवार को नगर के पुराना चौक स्थित महेंद्र सेठ के आवास पर हुई लूटकांड के पीड़ित से मुलाकात के बाद प्रेस वार्ता के दौरान कहीं। उन्होंने कहा की पुलिस अधीक्षक से इस विषय पर बात हुई है और उन्होंने घटना का पर्दाफाश होने का दावा किया है। एक सवाल के जवाब में श्री सोहन लाल ने कहा आये दिन स्वर्णकार समाज के ऊपर हो रहे हमलों के कारण ऐसा प्रतीत होता है जौनपुर उपेक्षा का शिकार हो रहा है।
उन्होंने आगे कहा की पुलिस विभाग में कुछ ऐसे भी है जो पुलिस अधीक्षक को भी बदनाम करने में लगे हैं।सीसीटीवी कैमरे के सवाल में कहा की पुलिस जब भी थाने में क्राइम मीटिंग या कोई भी मीटिंग बुलाती है तो सिर्फ अपने चेहतों को बुलाकर ये कहा वो कहा आदि कहकर कोरम पूर्ति करती है। मीटिंग में सभी व्यापारियों मे सामांजस्य बनाकर मीटिंग होनी चाहिए, ताकि सभी वयापारी समाज को जागरूक किया जा सके और पुलिस उन्हें सुरक्षा की दृष्टि से पूरी तरह आस्वस्त कर सके। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा की महेंद्र सेठ के घर घटी दुस्साहसिक घटना का शीघ्र खुलासा न होने पर सम्पूर्ण स्वर्णकार समाज सड़क पर उतर कर आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा। उक्त मौके पर महेंद्र सेठ,विशाल सोनी, राहुल सोनी,दिनेश वर्मा, श्यामबाबू वर्मा, राकेश सेठ आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने