राजकुमार गुप्ता 
मथुरा। हरियाणा की सस्ती शराब को कार की सीट के नीचे छिपाकर ले जा रहे एक तस्कर को आबकारी अधिकारी ने गिरफ्तार किया है। तस्कर के पास से 13 पेटी अवैध शराब बरामद हुई हैं।आरोपी तस्कर के खिलाफ आबकारी अधिनियम में कार्रवाई की गई है।

जिला आबकारी अधिकारी कुमार प्रभात चंद्र ने बताया कि मंगलवार को कोटवन चौकी पर चेकिंग के दौरान एक कार चालक को रोकने का इशारा किया, लेकिन वह कार को भगाने लगा। इस पर उसे पीछा करके पकड़ा। उन्होंने बताया कि कार की चेकिंग की गई तो सीट के नीचे 13 पेटी अवैध शराब की बरामद हुई हैं। आरोपी तस्कर शिवा सैनी निवासी होडल जिला पलवल को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अवैध शराब को होडल से लेकर नीमगांव में पहुंचाना था।

दूसरी कार्रवाई में आबकारी अधिकारी कुमार प्रभात चंद्र ने बताया कि थाना वृंदावन क्षेत्र में सोमवार रात को पत्थरपुरा रोड पर मेडिकल स्टोर के सामने दुपहिया वाहनों में छिपाकर अवैध रूप से मादक पदार्थों की बिक्री किए जाने की सूचना पर दबिश दी। 

रजत मेडिकल स्टोर के आगे से दो स्कूटी पर सवार दो आरोपी पप्पू निवासी गोरानगर व अजीत निवासी काशीराम कॉलोनी वृंदावन को 2.19 किलोग्राम गांजा के साथ पकड़ा है। आरोपियों की निशानदेही से परिक्रमा मार्ग पानीघाट अंतर्गत गोपाल निवासी पानीघाट के घर पर दबिश देकर 550 ग्राम गांजा, इलेक्ट्रॉनिक तराजू, पैक करने वाली पाउच की पैकेट, स्टेपल, स्टेपल पिन का पैकेट बरामद किया है। तीनों आरोपियों को जेल भेजा गया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने