जौनपुर। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार तेज गति से सर्वांगीण विकास की ओर अग्रसर है: नंदी

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी केें सीहीपुर स्थित कार्यालय पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह की अध्यक्षता में क्लस्टर बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास एवं निर्यात प्रोत्साहन मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नंदी उपस्थित रहे।  
       
मुख्य अतिथि ने कार्यकताओं को संबोधित करते हुये कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार तेज गति से सर्वांगीण विकास की ओर अग्रसर है। पिछले नौ वर्षों के कार्यकाल में देश ऊंचाई की ओर बढ़ रहा है। गरीबों के हक पर डकैती डालने वालों को आज जाति दिखाई पड़ती है ऐसे लोग समाज का विभाजन करने का कार्य कर रहे हैं हमें ऐसे लोगों से सावधान रहकर समाज को एकजुट करते हुए राष्ट्रीय सशक्तिकरण की दिशा में कार्य करना होगा। केंद्र में एक बार फिर दोबारा से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बने, इसके लिए प्रदेश की जनता से आग्रह करें। 
          
जिला प्रभारी संतोष पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 वर्ष सफलतापूर्वक भारत की संकल्पना को साकार किया है। जिलाध्यक्ष मछलीशहर रामविलास पाल ने कहा कि जिस तरह से भाजपा की स्थिति और संकल्प है उस हिसाब से उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें जीतेंगे। नव मतदाताओं से सम्पर्क करके उन्हें पार्टी से जोड़कर 2024 लोकसभा चुनाव की विजय आसान होगी और भाजपा प्रदेश में 80 सीटों पर विजय के लक्ष्य को प्राप्त करेगी। उक्त अवसर पर राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी, वी पी सरोज ,रमेश सिंह सुरेन्द्र सिंह हरेन्द्र सिंह ब्रह्मदेव मिश्रा, पूर्ण विधायक सुषमा पटेल, गुलाब सरोज, बांकेलाल सोनकर, अवधेश सोनकर और मण्डल अध्यक्ष गण सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने