जौनपुर। हौसला बुलंद बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी से की छिनैती, एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ा

जौनपुर। जनपद के खुटहन थाना क्षेत्र के बड़नपुर गॉव के राजभर बस्ती के पास शनिवार की दोपहर साइकिल से फेरी लगाने जा रहे एक स्वर्ण व्यवसायी को बदमाशों ने घेरकर गहने से भरे झोले को छीनकर भागने का प्रयास किया। शोर सुनकर घटनास्थल पर पहुचे ग्रामीणों ने एक बदमाश को धर दबोचा। शेष चार बदमाश भागने में सफल रहे। 

ग्रामीणों के प्रयास से लूट का प्रयास विफल हो गया। तलाशी के दौरान पकड़े गए बदमाश के पास से एक धारदार हथियार चापर, पिस्टलनुमा लाइटरगन तथा बिना नम्बर प्लेट की एक सफेद रंग की अपाचे बाईक बरामद हुई। सूचना पर पहुची पुलिस ने बदमाश को हिरासत में ले लिया और थाने ले आयी। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि हिरासत में लिए गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है। घटना स्थल से फरार इसके अन्य साथियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
                 
विदित हो कि इमामपुर गांव निवासी श्रीराम सोनी साईकिल से झोले में जेवर लेकर गांव में बेचने का व्यवसाय करते हैं। शनिवार को वह झोले में आभुषण लेकर बडनपुर गांव में फेरी करने निकले थे। वह राजभर बस्ती के पास खेल के मैदान के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से दो बाइकों पर सवार पांच की संख्या में आये बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया और गहनों से भरा झोला छीनने के प्रयास करने लगे। छीना झपटी में वह साईकिल समेत गड्ढे में गिर गए और शोर मचा दिया। घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित दुकान पर बैठे ग्रामीणों ने बदमाशों को ललकार कर मौके की तरफ दौड़े। इंटरवल में पास में ही स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय के खेल रहे बच्चों ने भाग रहे बदमाशों को घेर लिया। घिरे बदमाशों में से एक बदमास को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और शेष बदमाश भागने में सफल रहे। हल्की पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने बदमाश को पुलिस को सौप दिया। पूछताछ में उसने अपना नाम सिकन्दर राजभर पुत्र सन्तलाल निवासी आज़मगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के बर्रा गॉव निवासी बताया। पुलिस ने बताया कि बदमाश से बरामद पिस्टल, असली पिस्टल नही, बल्कि पिस्टलनुमा एक लाइटर गन है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने