अंबेडकर नगर ÷ भाजपा ने नव युवा मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने की कार्यक्रमों को शुरू कर दिया है।गुरुवार को जनपद के 10 स्थानों पर युवा नव मतदाताओं का सम्मेलन भाजपा युवा मोर्चा ने आयोजित किया।
       विदुषी महाविद्यालय गौरा बसंतपुर कटेहरी एवम स्वामी विवेकानंद नन्द पी जी कालेज हीरापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के संबोधन के बाद मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी ने सैकड़ों युवाओं से संवाद करते हुए कहा कि देश की स्वच्छ राजनीति और प्रगति की जिम्मेदारी युवा मतदाताओं के हाथ में है।नव युवा मतदाता देश और प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य और प्रगति के लिए निर्णायक भूमिका निभाता है। कहा कि युवा मतदाता विशेष रूप से यह तय करता है कि कौन से दल और नेता के हाथ में देश की प्रगति और सीमाएं सुरक्षित हैं। भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार युवा वर्ग को विभिन्न क्षेत्रों में आगे बढ़ा रही हैं।सरकारी योजनाओं,गैर सरकारी क्षेत्रों,सामाजिक और सांस्कृतिक,खेल की क्षेत्रों सहित अन्य क्षेत्रों में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने का कार्य भाजपा की सरकारें कर रही हैं। उन्होंने युवाओं से आगे बढ़कर सभी क्षेत्रों में अपनी उपयोगिता साबित करने का आवाहन किया।
         भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने जारी विज्ञप्ति में बताया है कि भाजपा प्रदेश नेतृत्व के निर्देशन और भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी के मार्गदर्शन में भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष आकाश वर्मा के संयोजन में ,टी एन पी जी कालेज टांडा में पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष/पूर्व विधान सभा प्रत्याशी कपिल देव वर्मा,सरदार पटेल महाविद्यालय लारपुर में पूर्व मंत्री धर्म राज निषाद,महावीर महाविद्यालय जलालपुर में पूर्व विधायक सुभाष राय,पंकज वर्मा, ऋषी राज सिंह महाविद्यालय महाबूबगंज में पूर्व विधान सभा प्रत्याशी अवधेश द्विवेदी, स्वामी विवेकानंद पी जी कालेज हीरापुर में जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा,धीरेंद्र प्रताप सिंह,मां फूल पत्ती महाविद्यालय भियांव में ब्लाक प्रमुख गौरव सिंह, जय बजरंग कालेज राम नगर पूर्व जिलाध्यक्ष यमुना प्रसाद चतुर्वेदी, पण्डित बंशराज कालेज गोविंद साहब में जिला महामंत्री सुरेश कन्नौजिया ने मुख्य अतिथि के रूप में युवा नव मतदाताओं को सम्बोधित किया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने