उतरौला बलरामपुर  तहसीलदार उतरौला में शैलेश चन्द्र के द्वारा अधिवक्ताओं से अभद्रता पूर्ण व्यवहार करने व न्यायालय पर न्यायिक कार्य में की जा रही लापरवाही से नाराज़ वकीलों ने आम सभा की बैठक करके उनके न्यायालय पर न्यायिक कार्य का बहिष्कार अनिश्चित काल तक करने का निर्णय लिया गया। बैठक के बाद अधिवक्ताओं ने‌ तहसीलदार विरोधी नारे लगाते हुए एस डी एम उतरौला अवधेश कुमार को ज्ञापन सौंपकर 
अधिवक्ता संघ उतरौला अध्यक्ष प्रहलाद यादव ने बताया कि तहसीलदार उतरौला का व्यवहार वकीलों के प्रति ठीक नहीं है। तहसीलदार उतरौला शैलेश चन्द्र के उतरौला में तैनाती के बाद अक्सर वकीलों के आवेदन पर समुचित आदेश पारित नहीं करते हैं वहीं न्यायालय पर न्यायिक कार्य करते समय वकीलों की बातें न सुनकर अपनी  मनमानी तरीके से कार्य।वाई करते हैं। तमाम अधिवक्ता उनके रवैए से काफी नाराज़ रहते हैं।‌ तहसीलदार उतरौला की तमाम शिकायत मिलने पर सोमवार को आम सभा की एक बैठक अधिवक्ता संघ उतरौला के भवन में बुलाई गई।‌बैठक में तहसीलदार उतरौला के न्यायिक कार्य व प्रशासनिक कार्य की शिकायत अधिवक्ताओं ने की। इस पर अधिवक्ताओं ने उनके न्यायालय पर न्यायिक कार्य का बहिष्कार करने का सर्व सम्मति से निर्णय लिया।
उसके बाद अधिवक्ताओं ने उनके विरोध में नारे लगाते हुए एस डी एम उतरौला को एक ज्ञापन सौंपा। अधिवक्ता संघ उतरौला अध्यक्ष प्रहलाद यादव ने प्रशासन को चेतावनी दी कि तहसीलदार उतरौला के खिलाफ कार्रवाई होने तक उनके न्यायालय पर अनिश्चित कालीन तक अधिवक्ता कार्य नहीं करेंगे।
असगर अली
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने