रायगढ़। जिले में पुलिस ने अवैध फटाखा दुकान संचालकों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक फटाखा बेचने वाले को गिरफ्तार किया है। 

को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा, एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन में विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न गतिविधियों पर नजर रखकर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी तारतम्य में कल क्षेत्र में पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर से सूचना पर थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक मोहन भारद्वाज के नेतृत्व में लैलूंगा-रायगढ़ रोड में कन्हैया अग्रवाल द्वारा एवं ग्राम झागरपुर में कमलेश अग्रवाल द्वारा के किराना दुकान में अवैध रूप से पटाखा रखकर बिक्री की सूचना पर रेड कार्रवाई किया गया।
दोनों व्यक्ति – कन्हैया अग्रवाल (46) व कमलेश कुमार अग्रवाल (42) को लैलूंगा पुलिस स्टाफ द्वारा फटाका रखने एवं बिक्री करने के संबंध में वैध दस्तावेज पेश करने नोटिस दिया गया जो वैद्य दस्तावेज पेश करने में असफल रहे जिससे दोनों व्यक्तियों के कब्जे से विभिन्न प्रकार के पटाखा जब्त कर थाना लैलूंगा में विस्फोटक अधिनियम के तहत विधिवत कार्रवाई की गई है। कार्रवाई में निरीक्षक मोहन भारद्वाज, सहायक उप निरीक्षक चंदन सिंह नेताम, प्रधान आरक्षक परमेश्वर पैकरा, आरक्षक हेलारूस तिर्की व राजू तिग्गा का विशेष योगदान रहा।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने