अंबेडकर नगर ÷ प्रत्येक माह के अन्तिम रविवार को होने वाले प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के 105वीं संस्करण को भाजपा कार्यकर्ताओं ने निर्धारित बूथों पर बूथ समिति की बैठक कर लाइव प्रसारण सुना।
        भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी ने टांडा विधान सभा क्षेत्र की हंसवर मंडल के बूथ संख्या 221 जल्लापुर साबुकपुर में मण्डल अध्यक्ष सुग्रीव कन्नौजिया,बूथ अध्यक्ष अमित प्रताप सिंह,प्रमोद पाण्डेय,प्रधान प्रदीप कुमार अमर प्रताप सिंह,हरिश्चंद्र चौबे, पूनम देवी,संतोष कुमार धीरेंद्र प्रताप सिंह के साथ बूथ समिति की बैठक और मन की बात कार्यक्रम के दौरान कहा कि मजबूत बूथ से संगठन का कार्य सुगमता से सम्पन्न किया जा सकता है।संगठन का कार्य सच्ची निष्ठा और लगन के साथ किया जाना चाहिए। कहा कि प्रधानमंत्री जी राष्ट्र हित में जो कहते हैं वह काम भी पूरा करते हैं।इसी लिए देश की जनता का अटूट विश्वास उन पर रहता है।मेरा बूथ सबसे मजबूत की संकल्प को याद दिलाते हुए कहा कि बूथ जीता तो चुनाव जीता के नारे को आगामी लोकसभा चुनाव में सभी सभी को चरितार्थ करना है। कहा कि प्रत्येक परिवार में सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचे यह प्रयत्न किया जाना चाहिए। कहा कि प्रधानमंत्री जी ने मन की बात कार्यक्रम में हैदराबाद की संकर्षणा द्वारा बच्चों के लिए स्थापित किए गए पुस्तकालय के प्रबंधन की सराहना करते हुए कहा कि वह बच्चों के भविष्य को संवारने में योगदान दे रहीं हैं।
          निवर्तमान जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी ने कहा कि मोदी जी ने कहा कि भारत का प्रयास है कि हमारे ऐतिहासिक और सांस्कृतिक स्थानों को विश्व धरोहर स्थलों के रूप में मान्यता मिले।भारत ने अफ्रीकी संघ को जी 20 ब्लॉक का पूर्ण सदस्य बनाकर अपने नेतृत्व का प्रदर्शन किया है।
      मन की बात कार्यक्रम के जिला संयोजक/जिला मंत्री दीपक तिवारी ने बताया कि जनपद के सभी 23 मंडलों की 315 शक्ति केंद्र के 1169 बूथों पर 27003 लोगों ने मन की बात कार्यक्रम को सुना।
        जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने जारी विज्ञप्ति में बताया है कि मन की बात कार्यक्रम को मुख्य रूप से विधान परिषद सदस्य डाक्टर हरि ओम पाण्डेय,जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा,निवर्तमान जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी, पूर्व मंत्री धर्म राज निषाद,पूर्व जिलाध्यक्ष राम प्रकाश यादव,यमुना प्रसाद चतुर्वेदी,रमा शंकर सिंह,पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा,भारती सिंह,पूर्व विधायक त्रिवेणी राम,अनीता कमल,पूर्व विधान सभा प्रत्याशी अवधेश द्विवेदी, ब्लॉक प्रमुख मौसम वर्मा,कुंवर संजय सिंह,जिला महामंत्री बाबा राम शब्द यादव,सुरेश कन्नौजिया,अमरेंद्र कांत सिंह,दिलीप पटेल देव सहित जिला पदाधिकारी,शक्तिकेंद् संयोजक बूथ अध्यक्ष शामिल रहे।
वहीं बूथ संख्या 213 पर भाजपा नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र ने मन की बात सुनने के बाद बताया कि पीएम मोदी ने अपने मासिक रेडियो प्रसारण मन की बात के 105 वें संस्करण के दौरान देशवासियों को संबोधित करते हुए जलालपुर देहात में नगर महामंत्री कृष्ण गोपाल कसौधन के नेतृत्व में, फरीदपुर में रोशन सोनकर , जलालपुर मध्य में मीडिया प्रभारी विकास निषाद ,जलालपुर प्रथम में आशीष सोनी ,शक्ति केंद्र उस्मापूर में देवेश मिश्र,मनोज पांडे, शक्ति केंद्र आर्यकन्या पर आशाराम,शशिकांत के नेतृत्व में, समेत विभिन्न शक्ति केंद्रों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात को सुना और बूथ कमेटी की बैठक संपन्न हुई।इस मौके पर विभिन्न बूथों पर पूर्व जिलाध्यक्ष राम प्रकाश यादव,जिला मंत्री चंद्रिका प्रसाद, कि मो जिलाध्यक्ष रामकिशोर राजभर, केशव श्रीवास्तव ,सुरेश गुप्त, डेविड गोरे , अमित गुप्त,विक्की गौतम, विक्रम गौतम, दीपेश चतुर्वेदी,देवेन्द्र मिश्र,अखिलेश गुप्ता  आदि मौजूद रहे ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने