जौनपुर। दरोगा समेत चार पुलिस कर्मियों पर गैंग रेप का आरोप

मामला प्रयागराज जिले के सराय ममरेज थाना क्षेत्र का, जंघई चौकी इंचार्ज पर सामूहिक बलात्कार के आरोप से क्षेत्र में सनसनी

जंघई, जौनपुर। मीरगंज थाना क्षेत्र से सटे प्रयागराज जनपद के सरायममरेज थाना अंतर्गत जंघई बाजार पुलिस चौकी इंचार्ज पर महिला ने नशे की हालत में सामूहिक रूप से रेप का आरोप लगा कर क्षेत्र में सनसनी फैला दिया है। महिला के आरोप से न केवल मानवता, बल्कि खाकी को भी शर्मसार कर दिया है। 
      
प्रयागराज जिले के सरायममरेज थाना क्षेत्र स्थित निवासी अनुसूचित जाति की एक महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उसे कई दिनों से कोई फोन कर अश्लील बातें करता था। विरोध पर जान से मारने की धमकी भी देता था। जिसकी शिकायत ले कर वह जंघई चौकी इंचार्ज के पास गई। दरोगा ने उससे दरखास्त लेकर पता लगाने की बात कर उसे वापस घर भेज दिया। 21 सितंबर की शाम 6 बजे दरोगा ने उसे फोन कर कहा कि जो तुम्हें फोन करता है उसे पकड़ने चलना है अभी पुलिस चौकी पर आ जाओ।
      
आरोप है कि वह जैसे ही पुलिस चौकी पहुंची उसे लेकर दरोगा व 3 सिपाही निजी कार से भदोही की ओर लेकर चले। रास्ते में दुर्गागंज बाजार में उसे कोल्डड्रिंक में नशीली शराब पिला कर घंटो सामूहिक बलात्कार किया गया। उसने बताया कि लौटते समय भदोही जिले के दुर्गागंज थाना के गौरा गांव के पास नशे में धुत दरोगा सुधीर जो गाड़ी चला रहे थे वाहन को एक आम के पेड़ से टकरा दिए। जिससे गाड़ी खराब हो गई।महिला का आरोप है कि उसे तुरंत दूसरी सरकारी गाड़ी से दुर्गागंज के दरोगा दिनेश सिंह और सिपाही लाकर जंघई पुलिस चौकी पर उतार दिए। जहां उसे मारपीट कर घटना की चर्चा किसी से न करने की धमकी दी गई और उसे भोर में गांव के बाहर छोड़ दिया गया। उसने बताया कि वह धमकी व हुई घटना से सहम गई थी।महिला ने सोमवार को घटना की जानकारी उच्चाधिकारी को देकर क्षेत्र व पुलिस महकमें में हड़कंप मचा दिया। महिला ने बताया कि उसका पति रोजी रोटी के सिलसिले में बाहर गया हुआ है। इस संबंध में थानाध्यक्ष सरायममरेज योगेश सिंह से संपर्क करने की कोशिश करने पर उनके सीयूजी नंबर पर बात नहीं हो सकी। इस संबंध में सीओ हंडिया ने रेप की घटना से इंकार करते हुए कहा कि जांच का विषय है। सीओ भदोही ने कहा कि यदि मेरे क्षेत्र में रेप की घटना हुई है तो मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने