जौनपुर। निर्दल प्रत्याशी मालती मौर्या ने नामांकन पत्र वापस लिया

जिलाध्यक्ष डां अवधनाथ पाल के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी उषा जयसवाल के समर्थन में निर्दल प्रत्याशी मालती मौर्या ने अपना नांमाकन पत्र वापस ले लिया
 
जौनपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष डां अवधनाथ पाल के कुशल नेतृत्व के चलते समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी उषा जयसवाल के समर्थन में निर्दल प्रत्याशी मालती मौर्या ने अपना नांमाकन पत्र वापस ले लिया।

वहीं मालती मौर्या ने कहा कि उषा जयसवाल समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी बनाई गई हमनें भी समाजवादी पार्टी से चुनाव लडऩे के लिए आवेदन किया था, लेकिन टिकट हमारी छोटी बहन उषा जयसवाल को मिल गया है हम समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सरकार ने निर्णय को स्वीकार करते हुए अपना नामांकन वापस लिया है और उषा जयसवाल को चुनाव जीताकर समाजवादी पार्टी का नगरपालिका अध्यक्ष बनाने का काम करुगीं। वहीं उनके पति गप्पू मौर्या ने कहा समाजवादी पार्टी हर निर्णय हमारे लिए सर्वमान्य है पार्टी से बडा हमारे लिए कुछ नहीं है इस बार समाजवादी पार्टी से नगरपालिका का अध्यक्ष होगा। हम सभी लोग मिलकर चुनाव जितेगें और 20 साल के भ्रष्टाचार से नगरपालिका को मुक्त कराने का काम करेगें। इस मौके पर निवर्तमान जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह,राजेन्द्र टाइगर,राहुल त्रिपाठी,श्रवण जयसवाल, गप्पू मौर्या,राजेश यादव, विवेक रंजन यादव, जेपी यादव, डां जंगबहादुर यादव, अजय मौर्या,अनील दूबे संतोष मौर्या, अमन मौर्या, आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने