उतरौला(बलरामपुर)   श्री राम तीर्थ चौधरी  पीजी कॉलेज इमिलिया बनघुसरा मे उतरौला विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बूथ सत्यापन कार्यशाला आयोजित किया गया |

मुख्य अतिथि प्रदेश कार्यसमिती सदस्य  राकेश सिहं ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अभी से 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बूथ मजबूत करने का मंत्र दिया। कहां की पार्टी को बूथ स्तर पर और मजबूत बनाने के लिए पार्टी के सामान्य सदस्य से लेकर पार्टी पदाधिकारियों को अपनी अपनी जिम्मेदारी का ईमानदारी से निर्वहन करना होगा ।  विधायक उतरौला  रामप्रताप वर्मा ने कहाकि भाजपा कार्यकर्ता निष्ठावान व उर्जा से भरपूर है, साथ ही आमजन को बताने के लिए मोदी जी व योगीजी के विकास कार्यों की लंबी फेरहिस्त हैं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश एक बड़ी महाशक्ति बनने की दिशा में अग्रसर है।  वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अगवाई में प्रदेश से बड़े-बड़े माफिया व अपराधियों का सफाया हो रहा है ।उत्तर प्रदेश से भय का माहौल पूरी तरह से समाप्त हो चुका है ।पूर्व चेयरमैन अनूप गुप्ता ने कहाकि भाजपा कार्यकर्ताओं के दम पर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी हैं। बूथ स्तर पर हमें सतर्क रहने की जरूरत है, जिससे विपक्षी पार्टियों के लोग किसी को डिगा ना सके। कहा कि कार्यकर्ताओं का इसी तरह मनोबल ऊंचा रहा तो इस बार पार्टी रिकॉर्ड बहुमत से विजय प्राप्त करेगी। 
विधान सभा प्रभारी सुधीर श्रीवास्तव  ने मुख्य अतिथि को विधानसभा क्षेत्र के बुधवार पार्टी के पूर्व के प्रदर्शन को बताया,   जिला उपाध्यक्ष रमेश जायसवाल  ,जिला उपाध्यक्ष राम करन मिश्रा, रामसजीवन तिवारी , कृष्ण कुमार गुप्त आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने