उतरौला(बलरामपुर) रविवार शाम उतरौला मोहल्ला आर्य नगर के कमलापुरी गेस्ट हाउस में विधायक राम प्रताप वर्मा की अध्यक्षता में भाजपा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया। 
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सदर विधायक पलटू राम ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार उत्तर प्रदेश में सुशासन व राम राज है ठीक उसी तरह नगर निकाय संचालन के लिए सविता गुप्ता पत्नी अनूप गुप्ता को भारी बहुमत से विजयी बनाकर सेवा करने का मौका दें।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे उतरौला विधायक रामप्रताप वर्मा ने प्रबुद्ध वर्ग से आवाहन करते हुए कहा कि सभी भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता उतरौला नगर पालिका का चुनाव जिताने में जुट जाएं। नगर के विकास के लिए अध्यक्ष की कुर्सी पर काबिज होना बेहद महत्वपूर्ण है। नगर के विकास में किसी  प्रकार की कोई बाधा ना उत्पन्न हो इसके लिए डबल इंजन की सरकार में नगरीय निकाय का एक और इंजन जोड़ते हुए ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का काम करें। उन्होंने उतरौला नगर निकाय की अध्यक्ष पद की उम्मीदवार सविता गुप्ता पत्नी अनूप गुप्ता को भारी मतों से विजय बनाने का अपील किया।
पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अनूप चंद गुप्ता ने कहा कि सभी उतरौला वासी भली भांति जानते हैं कि पूर्व में, मेरे कार्यकाल में बिना भेदभाव के उतरौला का चौमुखी विकास हुआ। नगर के प्रमुख मार्ग सहित सभी वार्डों के मार्गों, गलियों चौराहों मोहल्लो को सड़कों से जोड़ने का काम किया। पेयजल व्यवस्था को सुदृढ़ कराया। जल निकासी के लिए सभी वार्ड में नाली निर्माण कराया था।  साफ सफाई की व्यवस्था को चाक-चौबंद करते हुए नगर में रोज़ाना दिन में 2 बार सफाई का कार्य कराया जाता था। दुखहरण नाथ पोखरा व राम लीला मैदान का सुंदरीकरण कराकर उसका जीणोद्धार कराया था। पूरे नगर को प्रकाश व्यवस्था से सुशोभित कराने का कार्य किया था। जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के प्रत्येक पात्र व्यक्ति को दिलाने का कार्य किया था। इस बार पार्टी ने मेरी पत्नी सविता गुप्ता को प्रत्याशी बनाया है। जिस तरह पूर्व में आप लोगों ने मुझे आशीर्वाद एवं वोट देकर नगर पालिका पहुंचाने का काम किया था। इस बार सविता गुप्ता को अपना आशीर्वाद और बहुमूल्य वोट देकर सेवा का अवसर प्रदान करें। भाजपा प्रत्याशी सविता गुप्ता ने कार्यक्रम में आए सभी लोगों का आभार व्यक्त किया। संचालन एडवोकेट सुधीर श्रीवास्तव ने किया। प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश सिंह, निकाय चुनाव संयोजक चंद्रप्रकाश गुड्डू, जिला उपाध्यक्ष रमेश जायसवाल, देवानंद गुप्ता, रूपेश गुप्ता, महेंद्र प्रताप सिंह, एडवोकेट आशीष श्रीवास्तव, अंकुर गुप्ता, मनोज सिंह कसेरा, हरिओम पंडित, नगर अध्यक्ष सीबी माथुर, सतीश गुप्ता, अमित गुप्ता, अनिल गुप्ता, समेत अनेक भाजपाई मौजूद रहे।
असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने