सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 5 वर्षीय बच्चा हुआ घायल

बूढ़े मां बाप का इकलौता सहारा था मृतक


           (गिरजा शंकर विद्यार्थी) 
अंबेडकर नगर:  सोमवार का दिन जिले के लिए दुर्घटनाओं के नाम रहा करीब अपराह्न टांडा-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ। ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार पति-पत्नी व दो बेटियों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं गम्भीर रूप से घायल बेटे को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। सूचना पर उपजिलाधिकारी तथा क्षेत्राधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मालीपुर थाना क्षेत्र के चितौना कला गांव निवासी चालीस वर्षीय सुनील कुमार पुत्र बैजनाथ, पैंतीस वर्षीय पत्नी रुमा, पुत्री रित्रिका सात वर्ष, रिशु दस वर्ष व पांच वर्षीय पुत्र अश्वनी को लेकर वह अपनी ससुराल दशरथपुर में रविवार को आयोजित बरीक्षा में शामिल होने गया था। सोमवार को दोपहर बाद वह सभी को बाइक पर बैठाकर घर जा रहा था, जहां वह अकबरपुर
थाना क्षेत्र के कटरिया गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रेलर की चपेट में आ गया जिससे पति पत्नी व दो बेटियों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही पुत्र को गंभीरावस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। उपजिलाधिकारी तथा क्षेत्राधिकारी ने जिला चिकित्सालय में पहुंच कर बच्चे का हालचाल जाना। वही मौत की सूचना जब घर पर पहुंची तो घर पर कोहराम मच गया। बूढ़े मां बाप का रो रो कर बुराहाल हैं। मृतक माता-पिता का इकलौता सहारा था। 
वही पहितीपुर-अन्नावा संपर्क मार्ग पर साइकिल और मोटर साइकिल सवार में जोरदार टक्कर हो गई जिससे मोटर साइकिल सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया बताया जाता है की दोनो घायल युवक घरवासपुर निवासी बताए जा रहे हैं। 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने