अयोध्या।
 विद्युत उप केंद्र मंगारी में स्थित गोला बाजार खजुराहट में बिजली बिल बकाया वसूलने गई विभाग की टीम पर बकायेदार ने किया हमला। नाराज विद्युत कर्मी कोतवाली बीकापुर पहुंचे। अवर अभियंता बिजली सुनील जायसवाल की शिकायत पर पुलिस द्वारा मुकदमा लिखे जाने की तैयारी। मजरुददीन पुर निवासी एक युवक पर बकाया वसूलने गई विद्युत कर्मियों एवं अधिकारियों के साथ अभद्रता एवं मारपीट का लगाया गया आरोप।

अयोध्या। 
बेसिक शिक्षा अधिकारी के निर्देश पर शनिवार को खंड शिक्षा अधिकारियों द्वारा कराए गए निरीक्षण में सात शिक्षक गैरहाजिर मिले हैं। सभी का एक दिन का वेतन काटने के साथ स्पष्टीकरण तलब किया गया है। मवई के प्राथमिक विद्यालय संडवा के प्रधानाध्यापक ओंम प्रकाश यादव, सहायक अध्यापक सतीश चंद्र, मिल्कीपुर के प्राथमिक विद्यालय अधियावन से शिक्षा मित्र वंदना कुमारी, मनोज कुमार तिवारी और प्राथमिक विद्यालय पठनिया से सहायक अध्यापक अनामिका यादव गैरहाजिर मिलीं। वहीं उच्च प्राथमिक विद्यालय मलेथूकनक से अनुदेशक अंकिता पांडेय व कम्पोजिट विद्यालय कन्या हैदरगंज से अनुदेशक अमिताभ वर्मा नदारत मिले। 

अयोध्या। 
गोसाईगंज कोतवाली इलाके के राजापुर गांव के पास शारदा सहायक नहर की पटरी कटी। किसानों की खेतों में खड़ी सैकड़ों बीघा फसल पूरी तरह से जलमग्न। बहरहाल नहर विभाग द्वारा ग्रामवासियों की मदद से कटी हुई पटरी को बांध लिया गया है। 

अयोध्या।
 रुदौली तहसील क्षेत्र के ग़ैरोंडा मे ग्राम समाज की सुरक्षित भूमि पर लगे पेड़ को काटकर बेचने पर आरोपी व्यक्ति के विरुद्ध एसडीएम के निर्देश पर लेखपाल ने  दर्ज कराया मुकदमा।  उपजिलाधिकारी रुदौली स्वप्निल कुमार यादव  के आदेश पर दर्ज हुआ केस।

अयोध्या। 
प्रीतिभोज में अपने पति के साथ शामिल होने जा रही महिला के साथ पल्सर सवार तीन युवकों ने तमंचे के बल पर की लूट।  पुलिस घटना की जांच करने के बाद पीड़ित महिला की तहरीर पर लूट की धाराओं में दर्ज किया मुकदमा। थाना कुमारगंज के कस्बा कुमारगंज निवासी धर्मेंद्र मौर्या  सिधौना गांव में प्रीत भोज में शामिल होने जा रहे थे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने