मांगों को लेकर किसानों ने किया धरना प्रदर्शन, नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन




कैसरगंज बहराइच। भारतीय किसान यूनियन ने धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन नायब तहसीलदार को सौंपा।ज्ञापन में सभी मांगों पर कार्यवाही की मांग की।

भारतीय किसान यूनियन जनशक्ति के जिलाध्यक्ष धर्मचंद महेश के नेतृत्व में किसानों ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कैसरगंज तहसील मुख्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संगठन के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव चन्द्र भान सिंह रहे।किसानों को सम्बोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि जबतक प्रशासन हमारी मांगों पर कार्यवाही नही करेगा,किसान धरनास्थल पर डटे रहेंगे। 

सैकड़ों किसान अपनी मांगों पर कार्यवाही की मांग को लेकर तहसील मुख्यालय पर डटे रहे।धरना स्थल पर पहुंची नायब तहसीलदार अल्पिका वर्मा ने किसानों की समस्याओं को सुनकर गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का आश्वासन दिया।

नायब तहसील के आश्वासन पर किसानों ने अपना धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया। 

भाकियू जनशक्ति के जिलाध्यक्ष धरम चन्द महेश ने बताया कि प्रशासन ने उनकी सभी मांगे मान ली है,जिससे किसानों ने धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया है।इस अवसर पर मोहम्मद मुकीद, इरफान अहमद,राशिद खां,राकेश कुमार,अवधेश सिंह,राम बहादुर यादव,मुहम्मद अहमद,जलील अहमद,छैल विहारी वर्मा समेत सैकडों किसान उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने