*फरार बलात्कारी के घर बैंड बाजा लेकर पहुंची पुलिस: जाने क्या है पूरा मामला*

 बहराइच/ ब्यूरो।  उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म करने वाले या अपराध करने वालों की खैर नहीं है. दरअसल, बहराइच में फरार बलात्कारी के घर बैंड बाजा लेकर पुलिस पहुंची. जगनकारी के मुताबिक सरेंडर न करने पर घर वाले भी बेघर हो जाएंगे. आइए बताते हैं पूरा मामला.




*सरेंडर न करने पर कुर्की का ऐलान*
दरअसल, बहराइच पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन धरपकड़ अभियान को तेज कर दिया है. योगी सरकार में अपराधी या तो जेल की सलाखों में हैं या फिर प्रदेश से पलायन कर चुके हैं. इसके बावजूद अगर कहीं किसी अपराधी ने अपराध करने की हिमाकत भी की तो अपराधियों के मंसूबों को नेस्तनाबूद करने के साथ ही उनकी सम्पतियों पर बाबा का बुलडोजर लगातार गरज रहा है. इसी के तहत बहराइच पुलिस ने दुष्कर्मी के गांव पहुंचकर बैंड बाजे से मुनादी की. इस दौरान पुलिस ने सरेंडर न करने पर कुर्की कराने का ऐलान किया.

*डुगडुगी पिटवाकर हुई मुनादी*

आपको बता दें कि बहराइच में कैसरंगज सीओ कमलेश सिंह के नेतृत्व में थाना फखरपुर की पुलिस टीम ढोल, नगाड़े और लाउडस्पीकर लेकर काफी अर्से से फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी शातिर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए गांव में पहुंची. पुलिस ने डुगडुगी पिटवाकर मुनादी करायी. गांव में ढोल नगाड़े की आवाज सुनकर गांव के सभी लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. इस दौरान पुलिसकर्मी ऐलान करते नजर आए.

*माइक से बहराइच पुलिस ने ऐलान किया...*

*सुनों, सुनों, सुनों...*
मुकदमा अपराध संख्या 363/2022 धारा 376 323 506 आईपीसी तथा 5एम.6 पॉक्सो एक्ट थाना फखरपुर जनपद बहराइच से संबंधित अपराधी जाबिर पुत्र इमामुद्दीन निवासी बुबकापुर थाना फखरपुर काफी अर्से से फरार चल रहा है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए न्यायालय द्वारा जारी आदेश के तहत धारा 82 सीआरपीसी की कार्रवाई की जा रही है. अगर आरोपी ने जल्द से जल्द सरेंडर नहीं किया, तो आरोपी अपराधी जाबिर के घर की कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। 



संवादाता:- राम कुमार यादव

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने