समाधान दिवस का जायज़ा लेने थाना कैसरगंल व जरवल पहुॅचे डीएम व एसपी, 
जरूरतमन्दों को वितरित किया कम्बल 



राम कुमार यादव



बहराइच 14 जनवरी। जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए प्रत्येक माह के द्वितीय एवं चतुर्थ शनिवार को आयोजित होने वाले थाना समाधान दिवस का जायज़ा लेने के उद्देश्य से जिलाधिकारी डाॅ. दिनेश चन्द्र व पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा ने थाना कैसरगंज व जरवल का निरीक्षण कर मौजूद फरियादियों की समस्याओं की सुनवाई करते हुए समयबद्धता के साथ गुणवत्तापरक निस्तारण कराए जाने के निर्देश दिए। समाधान दिवस के अवसर पर डीएम व एसपी ने मौजूद ज़रूरतमन्दों, गरीब व असहायों को कम्बल का वितरण भी किया।  


समाधान दिवस के निरीक्षण के दौरान डीएम व एसपी ने समाधान दिवस पंजिका का अवलोकन कर पूर्व में निस्तारित किये गये प्रार्थना-पत्रों के निस्तारण का भी जायज़ा लिया। डीएम व एसपी ने मौजूद अधिकारिसों एवं कर्मचारियों को निर्देश दिया कि थाने पर आने वाले फरियादियों की समस्याओं की गंभीरता पूर्वक सुनवाई करते हुए उन्हें न्याय दिलाया जाय। डीएम डाॅ. चन्द्र ने कहा कि मा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के स्पष्ट निर्देश हैं कि थानों व तहसीलों में अपनी समस्या लेकर आने वाले फरियादियों को त्वरित न्याय दिलाया जाय। 


थाना जरवल के निरीक्षण के दौरान डीएम व एसपी ने अभिलेखों के रख-रखाव, थाना परिसर की साफ-सफाई इत्यादि का भी जायज़ा लिया तथा मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी कैंसरगंज महेश कुमार कैंथल, तहसीलदार अमरचन्द्र वर्मा, थानाध्यक्ष कैसरगंल दद्दन सिंह व जरवल के राजेश कुमार सिंह व अन्य राजस्व व पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे। 
                      

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने