उतरौला (बलरामपुर)
गोंडा लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत विकास खण्ड गैड़ास बुजुर्ग के ग्राम गजपुर ग्रिन्ट, हासिम पारा व महुवा धनी में आयोजित जन चौपाल कार्यक्रम में सांसद गोण्डा कीर्तिवर्धन सिंह राजा भैया ने कहा कि पूर्व की सरकारों ने जनता का वोट लेकर छल किया। 
किसी ने जनता के हित में नहीं सोचा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के सभी सांसद विधायक अपने क्षेत्र में विकास करा रहे हैं । जनता से मिल कर उनकी समस्या का निराकरण करा रहे हैं। गांव गांव में सड़क बन गया है। देहात में 18 घंटे विधुत आपूर्ति की जा रही। बिना किसी भेदभाव के  गरीब परिवारों को आवास व राशन मिल रहा है। माफियाओं के अवैध कब्ज़े पर बुलडोजर चल रहा है। उन्होंने कहा कि बहराइच श्रावस्ती, बलरामपुर, खलीलाबाद रेल लाइन का कार्य पुर्व की सरकारों ने 1978 से फंसा रखा था। डबल इंजन की सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 5 हजार करोड़ की लागत से रेल लाइन का निर्माण कराने जा रही है।जिस से दैनिक यात्रियों व व्यापारियों को इस का लाभ मिलेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेशी कंपनियों के सम्पर्क में है हमारे देश में विदेशी फैक्ट्री लगेगी तो देश के बेरोज़गार युवाओं को रोज़गार का अवसर मिलेगा। जन चौपाल को विधायक राम प्रताप वर्मा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार ने गांव गांव सड़क का जाल बिछा दिया है। सरकार की योजनाओं का लाभ सीधे पात्र परिवारों को मिल रहा है। चौपाल को गैड़ास बुजुर्ग ब्लाक प्रमुख राकेश कुमार तिवारी, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अनूप चंद गुप्ता, अमरनाथ गुप्ता, सुधीर श्रीवास्तव, कृष्ण कुमार गुप्ता ने भी सम्बोधित किया। 
इस अवसर पर उतरौला ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि महिपाल चौधरी, देवानंद गुप्ता, अंकुर गुप्त, अतुल यादव, राम सजीवन तिवारी, राम सुरेश वर्मा  सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।
असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने