भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर श्री ए0के0शर्मा जी गुजरात विधानसभा के चुनाव में प्रचार हेतु 18 नवम्बर से 21 नवम्बर तक सूरत में रहे

जहां एक्स उत्साही कार्यकर्ताओं और शुभेच्छुओं ने उनका सूरत पहुँचने पर ज़ोरदार स्वागत-सम्मान किया।

18 नवम्बर, 2022 को

श्री ए0के0 शर्मा जी ने सूरत शहर की उधना विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में हज़ारों लोगों की संख्या एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री नितिन पटेल जी व पूर्व मंत्री श्री नरोत्तम पटेल जी की उपस्थिति में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने स्थानीय जनता के समक्ष माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए किए गए कार्यों एवं भाजपा नेतृत्व की सराहना की और गुजरात में भाजपा को जिताने की अपील की।

उन्होंने गुजरात पहुँचते ही कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हम सब मिलकर ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे।

शाम को उन्होंने सूरत शहर की 164 - उधना विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी श्री मनुभाई पटेल के पक्ष में गुजरात के पूर्व उप मुख्यमंत्री श्री नितिन पटेल जी एवं पूर्व मंत्री श्री नरोत्तम पटेल जी की उपस्थिति में आयोजित हज़ारों लोगों की संख्या की विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। 

 श्री नितिन पटेल जी ने श्री शर्मा जी के बारे में अपने स्वयं के उम्दा संस्मरण सुनाए जब शर्मा जी उनके गृह जनपद मेहसाणा के DM थे। उसके बाद मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री कार्यालय में श्री शर्मा जी के गुजरात और देश के लिए किए गए प्रयासों की भी उन्होंने प्रशंसा की। 

श्री पटेल ने श्री शर्मा द्वारा गुजरात के विभिन्न क्षेत्रों  और योजनाओं में प्रत्यक्ष योगदान के लिए धन्यवाद दिया। 


19 नवम्बर, 2022 को

श्री ए0के0 शर्मा जी ने सूरत में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में उधना विधानसभा क्षेत्र की गलियों-मुहल्लों और बाज़ारों में जाकर मोटर साइकिल रैली के साथ तथा पैदल जनसम्पर्क किया।

शाम को उन्होंने सूरत जनपद के उधना विधानसभा क्षेत्र के प्रभारीगण तथा शक्ति केंद्र व बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ विस्तृत परिचर्चा करके चुनाव में भाजपा को भव्य विजय दिलाने की अपील की।


20 नवम्बर, 2022 को

श्री ए0के0शर्मा ने गुजरात के चुनाव प्रचार में सूरत में रहने वाले कच्छ, कश्यप समाज के लोगों के साथ मीटिंग किया।

क्योंकि वह खुद 2001 में गुजरात में आए भूकम्प के बाद माननीय नरेंद्र मोदी जी द्वारा किए गए पुनः स्थापन के विश्व स्तरीय कार्य में सक्षम प्राधिकारी के तौर पर कार्य चुके हैं। इस कार्य में श्री शर्मा ने कई महीने कैम्प में ही गुजार दिए।


श्री ए0के0 शर्मा जी ने उत्तर भारत के विभिन्न जनपदों के लोग जो अब सूरत में रहते हैं उनके साथ मीटिंग करके भाजपा को समर्थन देने के लिए अपील किया। इस दरम्यान वह भोजपुरी में बोलते हुए दिखे, उन्होंने उत्तर भारत के लोगों को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने को कहा।


श्री शर्मा ने सूरत के उधना क्षेत्र में विभिन्न समुदाय के लोगों के बीच विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी के साथ जाकर प्रचार एवं जन सम्पर्क किया। इस दरम्यान वह स्थानीय लोगों से गुजराती में बात करते हुए दिखे।


श्री ए0के0 शर्मा जी ने कहा कि 
● प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के लिए अपार जन समर्थन देखने को मिल रहा है।

● गुजरात के लोगों के साथ-साथ सूरत में बसे उत्तर भारतीयों ने बहुत प्यार एवं सम्मान दिया।

● श्री शर्मा ने अपने वक्तव्य में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के योगदान को विशेष रूप से गुजरात के मतदाताओं एवं सूरत के लोगों की याद कराया। 

● उन्होंने उत्तर भारतीय समाज को विशेष रूप से कहा कि जिस प्रकार गुजरात ने उनको सम्मान दिया है वैसे ही आप लोग माननीय प्रधानमंत्री जी का साथ दीजिए। यही विकास अब उत्तर भारत सहित पूरे देश में हो रहा है।  

● वहीं उन्होंने सूरत की पूर्व की गंदगी, कच्छ के भूकम्प, उत्तर गुजरात सहित गुजरात की जल समस्या जैसी ऐतिहासिक समस्याओं के बारें में अपने प्रत्यक्ष अनुभव का हवाला देते हुए कहा कि ये सारी समस्याएँ अब भूतकाल की बात बन गई हैं। 

● श्री शर्मा ने विपक्ष को घेरते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सेवानीति के सिद्धांत के साथ काम करती है तो वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मेवानीति के सिद्धांत पर कार्य करती है।

● प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने समाज के आखिरी व्यक्ति तक को सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किया है।

● गुजरात में पहले के दिनों में पानी की समस्या हुआ करती थी जिसे अब पुराने लोग ही जानते हैं, इस समस्या को जड़ से समाप्त करने का कार्य माननीय नरेन्द्र मोदी जी ने किया।

● गुजरात में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गुण्डाराज का खात्मा करके एक समृद्ध व्यवसायिक वातावरण दिया। 

● श्री शर्मा ने विकासवाद का नारा देते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील की।


श्री ए0के0 शर्मा को अपने बीच पाकर स्थानीय लोगों में गज़ब का उत्साह देखने को मिला।

श्री ए0के0 शर्मा जी 1988 बैच के गुजरात सरकार के आईएएस अधिकारी रह चुके हैं, कई जिलों में कलेक्टर एवं मुख्यमंत्री कार्यालय से लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय तक में कार्य करने के दरम्यान वह लगातार गुजरात के लोगों तथा वहां की संस्कृति से जुड़े रहे।

वाइब्रेंट गुजरात से लेकर स्वागत पोर्टल तक सब श्री ए0के0 शर्मा की दिमागी उपज का ही नतीजा है, जिसके बदौलत वह गुजरात की जनता के अत्यन्त करीब हो गए।

जनता के प्रति उनके समर्पण का आलम यह था कि उन्होंने अपने सार्वजनिक जीवन से परिवार एवं रिश्तेदारों तक को बहुत दूर रखा। यहां तक कि राजनीति में आने के बाद भी उनके राजनैतिक एवं विभागीय कार्यों में न तो परिवार का कोई हस्तक्षेप होता है और न ही कोई पारिवारिक सदस्य उनके साथ देखा जाता है।

गुजरात में उनके जबरदस्त चुनावी कैम्पेन से भारतीय जनता पार्टी का लाभ होना लाज़मी है, क्योंकि उन्होंने अपने जीवन का सर्वाधिक महत्वपूर्ण समय गुजरात के लोगों की सेवा में समर्पित किया है, वह गुजरात की नब्ज़ को जानते है।

श्री शर्मा जी के चुनाव प्रचार से उत्तर भारत के लोगों  के साथ - साथ औद्योगिक क्षेत्र, नौकरीपेशा क्षेत्र के लोग भारतीय जनता पार्टी के और क़रीब आये हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने