*बाढ़ से  प्रभावित  परिवारों के लिए तैयार किये जा रहे भोजन की गुणवत्ता परखने हेतु विधायक नानपारा, डीएम व एसपी ने भोजन व्यवस्था का लिया जायज़ा*


 *बहराईच से ब्यूरो रिपोर्ट:- राम कुमार यादव
 


बहराइच / जनपद में अतिवृष्टि के दृष्टिगत तहसील नानपारा, मिहींपुरवा (मोतीपुर) तथा महसी के काफी ग्रामों में बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाने के परिणाम स्वरूप प्रभावित परिवारों के भोजन हेतु तहसील नानपारा सहित विकास खण्ड बलहा, मिहींपुरवा, शिवपुर व बैराज इत्यादि स्थानों पर सामूहिक रूप से भोजन तैयार किया जा रहा है। नानपारा नगर क्षेत्र के निजी मैरिज हाल/होटल में तहसील नानपारा की ओर से तैयार कराये जा रहे लंच पैकेट (भोजन) की गुणवत्ता का विधायक नानपारा राम निवास वर्मा, डीएम डॉ. दिनेश चन्द्र व पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने जायज़ा लेते हुए भोजन की गुणवत्ता पर संतोष व्यक्त किया। मौके पर मौजूद उप जिलाधिकारी नानपारा अजित परेश ने विधायक श्री वर्मा, डीएम व एसपी को आवश्यक जानकारी प्रदान की। 
इस अवसर पर जिलाधिकारी डॉ. चन्द्र ने बताया कि बाढ़ की स्थिति उत्पन्न होते ही जनप्रतिनिधियों के सहयोग से जिला प्रशासन राहत व बचाव कार्य में लगा हुआ है। तहसील प्रशासन सहित अन्य सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिये गये हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की मंशा के अनुरूप सभी प्रभावित परिवारों को तत्काल अनुमन्य सहायता प्रदान की जाय।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने