बलरामपुर/ शुक्रवार को सीबीएसई बोर्ड परीक्षा का 10 एवम 12 का बोर्ड परिणाम घोषित कर दिया गया।
अपने परिणाम के लिए बेचैन बोर्ड परीक्षा में शामिल विद्यार्थी सुबह से ही दौड़ भाग करते देखे गए।
शुक्रवार को सीबीएससी बोर्ड परिणाम में बलरामपुर जनपद के अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में सेंट् जेवियर्स स्कूल /इन्टर कालेज का जलवा साफ साफ दिखाई दिया। वहीं पायनियर पब्लिक स्कूल, शारदा पब्लिक स्कूल सहित अन्य विद्यालयों के मेधावियों को भी वहां के संस्था प्रधान ने मिस्ठान खिलाकर बधाई दी।

 हालांकि सेंटजेवियर्स स्कूल के  विद्यार्थियों ने इस साल के सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में जिलें में अपना दबदबा कायम रखते हुए हाईस्कूल और इंटर के टॉपर्स लिस्ट मे पूरीतरह से  कब्जा जमाए रखा।
हाईस्कूल परिणाम में जहां सेंटजेवियर्स स्कूल के अनिरुद्ध पांडेय ने 99.20% अंक पाकर जिले में पहला स्थान हासिल किया है।
वहीं अंशिका चौधरी 98%  अंसरा हसन 97.60% ,सौर्यवीर शुक्ल 97.60%,
मानस सिंह 96.6%, अभिनव त्रिपाठी 96.4%,  वंश कुशवाहा व अन्मया पांडेय ने 96.20% अंक के साथ जिले में श्रेष्ठ मुकाम हासिल किया ।
    वहीं सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2022 के इंटरमीडिएट परिणाम की बात करें तो यहां भी सेंटजेवियर्स स्कूल बलरामपुर का ही दबदबा कायम रहा।
इन्टरमीडिएट में समृद्धि शुक्ल 96.80%,व अमरदीप शुक्ल 96.80%, अंको के साथ टॉप पर रहे तो पुनीत रत्न मिश्र 95.8%, सदफ खान 95.6% अर्णव श्रीवास्तव 95%, दिव्या यादव 94.20% अंको के साथ टॉपर्स की सूची में उच्च स्तर पर शामिल रहे।
मेधावियों के इस शानदार प्रर्दशन से प्रसन्न प्रधानाचार्य मनमीत कौर सब्बरवाल एवम प
मैनेजिंग डायरेक्टर सुयश कुमार व शिक्षको ने  बच्चों के इस उपलब्धि पर हर्ष जताते हुए कहा कि इन होनहारों ने अपनी मेहनत और कठिन परिश्रम से ये मुकाम हासिल किया है। यह विद्यालय और जिले के लिए बेहद गौरव की बात ही।इससे अन्य बच्चे प्रेरित होंगे।
सभी बच्चे और इनके अभिभावक बधाई के पात्र हैं।

उमेश चन्द्र तिवारी 
9129813351
हिन्दीसंवाद न्यूज़
बलरामपुर

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने