गोंडा दबंगों द्वारा एक गर्भवती महिला को लात घुसा से जमकर पिटाई कर दी। इससे महिला का गर्भपात हो गया। पीड़ित महिला के गर्भ में पल रहे 4 माह के भ्रूण लेकर न्याय के लिए थानें पर पहुंचा। पहले तो पुलिस ने टालमटोल किया लेकिन बाद में प्राथमिकी दर्ज भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्रकरण जिले के नवाबगंज थाना के गांव सिरसा के खैरगाड़ा मजरा निवासी रक्षाराम वर्मा पुत्र राज करन वर्मा ने बताया कि बीते दस जून की रात्रि में करीब आठ बजे विपक्षी उसके दरवाजे के सामने उसके बोरिंग पर अवैध विद्युत मोटर बांध कर मक्के की सिंचाई कर रहे थे। उसके द्वारा मना करने पर कि बिजली का तार जमीन पर फैला है कोई दुर्घटना घट सकती है। इतनी बात पर नाराज़ हो कर बिपक्षी हरीश, राकेश पुत्रगण बाबूलाल, तथा चंद्रबाबू,मन्नू पुत्रगण सेवाराम ने उसे तथा उसके परिवार वालों को पीटने लगे ।
Image seo friendly

जान बचाने के लिए जब वह घर में भागा तो सभी लोगों नें घर में भी घुस कर मारना शुरू किया।बीच बचाव करने आई हमारी चार महीना की गर्भवती पत्नी नेहा देवी तो विपक्षियों के द्वारा उसे भी लात घूंसो से पीटा गया। जिससे उसके पेट में गंभीर चोटें आईं। और गंभीर हालत में वहीं गिर गई। घटना थानें तहरीर थानें पर दी गई तो पुलिस नें दोनों पक्षों पर शांति भंग की अशंका के तहत कार्यवाही की। पीड़ित नेहा देवी की हालत दिन प्रतिदिन बिगड़ती गई और बृहस्पतिवार की रात्रि में उसका गर्भपात हो गया। महिला को गंभीर हालत में सीएचसी पर भर्ती कराया। शुक्रवार की सुबह पीड़ित महिला का झोले में भ्रूंण लेकर थाने पर पहुंचा और कार्यवाही की मांग। जिस पर पुलिस के द्वारा दोपहर तक कोई कार्यवाही नही की गई। पीड़ित महिला के पति नें फोन पर पुलिस कप्तान तथा जिलाधिकारी के बात कर न्याय की गुहार लगाई। थानाध्यक्ष तेज प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।और भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए गोंडा भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।
गोंडा से रिपोर्ट_प्रशांत मिश्रा। 
9451037631

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने