👉🏻पन्ना नगरपालिका के वार्ड 23



 

मोहनपुरवा में इन दिनों प्रत्याशियों द्वारा पूरे दम खम के साथ प्रचार प्रसार किया जा रहा है, यहां  प्रत्याशियों के बीच पार्षद की जिम्मेदारी जनता किसे देती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा पर अन्य प्रत्याशियों से श्रीमति नूरजहां बेगम जो की जाने माने पत्रकार की पत्नी हैं के द्वारा जन सरोकार के महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर जनता से वोट की अपील की गई है।

👉🏻सामाजिक, राजनैतिक, प्रशासनिक हल्कों में अच्छी खासी पकड़ और दखल रखने वाले जिले के जाने माने पत्रकार टाइगर खान द्वारा वार्ड की नब्ज पकड़ने वाले मुद्दों को पूरा कराने के वादे पर जनता काफी भरोसा जता रही है।

👉🏻जिला पंचायत, जनपद और ग्राम पंचायतों के चुनाव में भारी उलटफेर के नतीजे और नवयुवको को मिले मौके को देखते हुए यदि इस बार वार्ड 23 की जनता नूरजहां टाइगर खान जैसी सरल, संघर्षशील, समाजसेवी, मिलनसार, निर्भीक और निष्पक्ष चेहरे पर भरोसा जताती है तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी।

👉🏻रुझान की अगर बात करें तो वार्ड नंबर 23 की  जनता का रुख साफ इशारा करता है की इस बार जनता उसे ही अपना पार्षद चुनेगी जो जनता के बीच में रहता हो, कार्य करवाने में सक्षम हो, मृदुभाषी हो, उच्च शिक्षित और सहज उपलब्ध हो। इन सभी बिंदुओं पर वार्ड 23 में अभी तक के रुझान से श्रीमति नूरजहां टाइगर खान का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने