अंबेडकर नगर ÷ प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी की केंद्र सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने पर जनपद में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम की तैयारी के लिए बैठकों का दौर जारी है।उसी क्रम में मंगलवार को भाजपा ने विधान सभा क्षेत्र टांडा की हंसवर,बसखारी,सद्दरपुर,टांडा मंडल में बैठक कर कार्यक्रमों की रूप रेखा बनाई।
       विधान टांडा की मंडलों की बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी ने कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार की कार्यकाल के 8 वर्ष पूरे होने पर 8 साल सेवा,सुशासन और गरीब कल्याण के रूप में मनाया जायेगा।जिसके संबंध में प्रदेश नेतृत्व द्वारा निर्देशित कार्यक्रमों को बूथ से लेकर शक्ति केंद्र और जिला स्तर पर कई कार्यक्रम संपन्न कराए जायेंगे।जिसके अंतर्गत रिपोर्ट टू नेशन, जन संपर्क,विकास तीर्थ बाइक रैली,गरीब कल्याण जन सभा,योग दिवस,बूथ सशक्तिकरण अभियान सहित अन्य कार्यक्रम कर नरेंद्र मोदी सरकार के जनहित की योजनाओं से प्रत्येक परिवारों को अवगत कराया जायेगा।
         बैठैक मे जिला महामंत्री दिलीप पटेल देव ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता बूथ स्तर पर परिवारों के बीच जाकर घर घर संपर्क कर पर्यावरण की सुरक्षा हेतु पौध देंगे। शहीद के परिवारों के धर जाकर उन्हें सम्मानित करने का कार्य करें।सामाजिक समरसता बढ़ाने के लिए विभिन्न समाज के परिवारों में भाजपा कार्यकर्ता भोजन कर समाज को भाई चारे का संदेश देंगे।
        भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने विज्ञप्ति में बताया है कि विधान सभा क्षेत्र कटेहरी,अकबरपुर और टांडा की बैठक मंगलवार तक संपन्न हो चुकी है।
          टांडा विधान सभा क्षेत्र के मंडलों की बैठकों में प्रमुख रूप से भाजपा पूर्व विधान सभा प्रत्याशी/ पूर्व जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा,जिला उपाध्यक्ष मनोज मिश्र,रमेश चंद्र गुप्ता,सुमन पाण्डेय,डाक्टर रजनीश सिंह,डाक्टर शिव पूजन वर्मा,भाजपा नेता मनोज गुप्ता गुड्डू,सुरेश गुप्ता,रूद्र प्रसाद उपाध्याय,विकास मोदनवाल,गया प्रसाद वर्मा,आकाश वर्मा,वीरेंद्र वर्मा,नारद विश्वकर्मा,अभिषेक सिंह यादव,मंडल अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव,सुग्रीव कन्नौजिया,राजेंद्र निषाद,राम धनी वर्मा,अनुराग जायसवाल,सुनील राजभर,नंदलाल गुप्ता,उमा शंकर सिंह,राजेश्वर कुमार,शुभम सिंह पालीवाल, प्रदीप राजभर,सूर्य कांत वर्मा,विकास शर्मा,विकास वर्मा आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने