वानखेड़े स्टेडियम के मैदान पर सोमवार (28 मार्च) को लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटन्स की टीमें आमने-सामने होंगी। गुजरात की कप्तानी ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और लखनऊ की कप्तानी केएल राहुल के हाथों में है।
आईपीएल के 15वें सीजन का चौथा मैच दो नई टीमों के बीच खेला जाएगा। वानखेड़े स्टेडियम के मैदान पर सोमवार (28 मार्च) को लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटन्स की टीमें आमने-सामने होंगी। गुजरात की कप्तानी ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और लखनऊ की कप्तानी केएल राहुल के हाथों में है। दोनों नए कप्तान के सामने सही प्लेइंग-11 इलेवन उतारने की चुनौती है।
गुजरात की टीम के पास शुभमन गिल के अलावा तीन ओपनर बल्लेबाज मौजूद हैं। ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड, भारत के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और अफगानिस्तान के रहमनुल्लाह गुरबाज में से किसी एक को ओपनिंग में मौका दिया जा सकता है। माना जा रहा है गुरबाज के ऊपर हार्दिक टीम में वेड को तरजीह देंगे। साहा और गुरकीरत सिंह मान तीसरे और चौथे क्रम पर खेल सकते हैं।


हार्दिक पंड्या पांचवें, विजय शंकर छठे और राहुल तेवतिया सातवें क्रम पर उतर सकते हैं। टीम के चार मुख्य गेंदबाज राशिद खान, मोहम्मद शमी, डोमिनिक ड्रैक्स और लॉकी फर्गुसन हो सकते हैं। हार्दिक, शंकर और तेवतिया भी गेंदबाजी करते हैं। ऐसे में टीम के पास सात विकल्प हो जाएंगे।

लखनऊ सुपर जाएंट्स की बात करें तो टीम के पास कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डीकॉक के रूप में सबसे खतरनाक ओपनिंग जोड़ी में से एक है। तीसरे नंबर पर इविन लुईस को उतारा जा सकता है। चौथे क्रम के लिए मनीष पांडे सबसे उपयुक्त हैं। पांचवें नंबर पर पंजाब किंग्स के पूर्व बल्लेबाज दीपक हुड्डा को उतारा जा सकता है। क्रुणाल पंड्या छठे और कृष्णप्पा गौतम सातवें नंबर पर फिनिशर की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं। गेंदबाजों की बात करें तो रवि बिश्नोई, दुष्मंथा चमीरा, अंकित राजपूत और आवेश खान को रखा जा सकता है।

गुजरात टाइटन्स की संभावित प्लेइंग-11
शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), गुरकीरत सिंह मान, हार्दिक पंड्या (कप्तान), विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, डोमिनिक ड्रैक्स और लॉकी फर्गुसन।

लखनऊ सुपरजाएंट्स की संभावित प्लेइंग-11
केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर), इविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंड्या, कृष्णप्पा गौतम, रवि बिश्नोई, दुष्मंथा चमीरा, अंकित राजपूत और आवेश खान।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने