*दामाद के प्रताड़ना से परेशान बुजुर्ग सास न्याय के लिए पहुंची थाने।*

*पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए दामाद को पकड़ने के लिए गठित की टीम।*


*मिल्कीपुर/अयोध्या।*

कुमारगंज थाना क्षेत्र के बघौड़ा (कच्चे का पुरवा) गांव निवासिनी विमला पत्नी स्वर्गीय रामदीन 75 वर्षीय वृद्ध ने शुक्रवार को कुमारगंज थाने पहुंचकर दामाद सुनील कुमार पुत्र साहब बक्श निवासी लोहाटी सरैया के ऊपर आरोप लगाते हुए  पुलिस को बताया कि मेरा दामाद मेरे घर बघौड़ा ( कच्चे का पुरवा) मे मेरे साथ रहता है वह आये दिन पैसे के लिए  प्रताड़ित किया करता हैं हमारे पास दवा कराने का पैसा नहीं है हम इनको कहां से पैसा दे। आज  सुनील कुमार दवा कराने के लिए कुमारगंज ले आ रहे थे।भारत गैस एजेंसी के पास हम को सुनसान अकेले में छोड़कर मौके से भाग गए। 
बीमार पीड़ित बुजुर्ग महिला ने  थाने पहुंचकर पुलिस को लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र थानाध्यक्ष कुमारगंज को दिया। प्रार्थना पत्र का संज्ञान लेते हुए थानाध्यक्ष ने तत्काल पीड़िता बुजुर्ग महिला के दामाद को पकड़ने के लिए कुमारगंज थाने के हेड कांस्टेबल सावधान सिंह को पुलिस टीम के साथ भेजते हुए आरोपी को तत्काल पकड़ने के निर्देश दिए।
थानाध्यक्ष वीर सिंह ने बताया कि सुनील कुमार को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है कई ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की लेकिन अभी तक गिरफ्तार नहीं हो सका है फिलहाल पुलिस टीम गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने