आतंकवादी, उग्रवादी, माफिया सपा मुखिया के मित्र : नड्डा
योगी के नेतृत्व में प्रदेश में एक भी दंगा नही हुआ : नड्डा
प्रदेश में अमन शांति कायम रखना है तो अखिलेश को घर बैठाना है : जेपी नड्डा
थारू जनजाति को मुख्यधारा में लाने का कार्य भाजपा ने किया : जेपी नड्डा

पिता जी को करहल लाना पड़े तो समझिये इनकी राजनीति डगमगा गई है : जेपी नड्डा

बलरामपुर । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनपद बलरामपुर के विधानसभा गैसड़ी में भाजपा प्रत्याशी शैलेष कुमार सिंह 'शैलू' के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित किया । राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेरा परम सौभाग्य है कि आज मुझे माँ पाटेश्वरी की धरती पर आने का मौका मिला बलरामपुर एक क्रांतिकारी भूमि रही है यहाँ से निकल कर अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री बने । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसी पार्टी हो जो कहती वो करती है। 
विश्व के लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत में अभूतपूर्व विकास का कार्य किया गया है  इसके साथ ही गरीबों के उत्थान के लिए सैकड़ों जनकल्याणकारी योजनाओं को चलाया गया 2014 में भाजपा सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करोड़ों लोगों के जनधन खाते खुलवाने का कार्य किया जिसके माध्यम से आज करोड़ों किसानों के खाते में किसान सम्मान निधि का पैसा भेजा जा रहा है, और तमाम योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है आपने कमल को 2014 में चुना जिसकी बदौलत कश्मीर से धारा 370 को हटाया गया । 
 मुस्लिम महिलाओं के तीन तलाक के दर्द को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समझा और तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया। मोदी के नेतृत्व में महिलाओं को सशक्त करने का कार्य भाजपा ने किया । स्वच्छ भारत अभियान के तहत करोड़ों शौचालय बनाकर महिलाओं को खुले शौच से मुक्ति दिलाई । पहले लोगों को अपने इलाज में अपना घर तक बेचना पड़ता था आयुष्यमान भारत योजना के तहत गरीबों के इलाज के लिए 5 लाख रूपये हर साल दिया जा रहा है यह योजना दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य की योजना है। देश में 2 करोड़ से ऊपर घर बनाये गये और इस बार 3 करोड़ से अधिक घर बनाने का लक्ष्य तय किया गया है जिसमें घर की मालिकन महिला होगी ।  उत्तर प्रदेश में 2017 के पहले व्याप्त गुंडाराज, माफियाराज को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खत्म करने का कार्य किया है योगी के राज में प्रदेश में एक भी दंगा नही हुआ है आज प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है आज प्रदेश में हर जनपद में मेडिकल कालेज खोला जा रहा है बलरामपुर में अटल जी के नाम पर मेडिकल कॉलेज बन रहा है उन्होंने कहा कि फर्क साफ है सरकार की सोच ईमानदार है इस बार एक साल के अंदर 80 लाख घर बनाया जायेगा हर घर नल योजना के तहत सभी को जल पहुँचाया जायेगा, सिचाई के लिए मुफ्त बिजली मिलेगी, मेधावी छात्राओं को स्कूटी दिया जायेगा । भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज सपा मुखिया को अपने पिता को करहल में लाना पड़ा, जब पिता को करहल में लाना पड़े तो समझ जाइये क्या स्थिति है करहल से भाजपा प्रचंड मतों से जीत रही है उन्होंने कहा कि सपा आंतकी गतिविधियों में संलिप्त लोगों के साथ है आतंकियों के केस वापस लेने का कार्य किया, क्या उनको ऐसे ही लोग मिलते हैं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब मुख्यमंत्री थे तब उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई हाल ही में  उस मामले में 38 लोगों को फांसी की सजा सुनाई गई है जिसमें एक आंतकी सपा का  करीबी है । उग्रवादी, माफिया, आतंकवादी ही उनके मित्र हैं जिनमें आधे जेल में है आधे बेल पर है । इनको पुलिस पर भी विश्वास नहीं है पुलिस कर्मियों का मनोबल बढ़ाने के बजाय ये गुंडे माफिया का मनोबल बढ़ाते हैं । भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि थारू जनजाति को मुख्य धारा में लाने का कार्य भाजपा ने किया।  
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के कहा कि 3 मार्च को आप सभी शैलेष कुमार सिंह 'शैलू' को अपना अमूल्य मत देकर भारी मतों से विजयी बनायें जिससे विकास कि गति को और तेज किया जा सके ।


उमेश चन्द्र तिवारी
हिन्दीसंवाद न्यूज़
9129813351

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने