जनहित के काम में राजनीति नहीं करती भाजपा सरकार : स्वाती सिंह

-कांशीराम कालोनी में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ने बांटे कंबल

लखनऊ, 05 जनवरी। हमारी सरकार हर वक्त गरीबों के लिए काम करती है। गरीबवंचित समाज आगे बढ़े इसके लिए सरकार ने तमाम योजनाएं चलाई हैं और उसका फायदा भी दिख रहा है। भाजपा सरकार कभी जनहित के काम में राजनीति नहीं करती। ये बातें प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) व सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र की विधायक स्वाती सिंह ने कही।

वे अपने विधानसभा क्षेत्र के कांशीराम कालोनी में कंबल वितरण करने पहुंची थीं। इस अवसर पर 800 से ज्यादा लोगों को कंबल वितरित किया गया। स्वाती सिंह ने कहा कि विपक्ष जहां सिर्फ हवा में तीर चलाता हैवहीं भाजपा जमीन पर काम करती है। भाजपा सरकार किसी योजना को लागू करने से पहले यह सुनिश्चित करती है कि इसका लाभ लाभार्थी तक पूरी तरह से पहुंचे।

उन्होंने कहा कि सपाबसपा और कांग्रेस हमेशा गरीबों को अपना वोट बैंक समझती रही है। इनके जीवन स्तर को ऊंचा करने पर कभी विचार नहीं किया गया। जो भी योजनाएं चलाई जातीवह धरातल  पर नहींसिर्फ फाइलों तक ही सीमित रहती थीं। यही कारण है कि इनकी झूठी राजनीति के आगे गरीब कभी ऊपर नहीं उठ सका।

स्वाती सिंह ने कहा कि देश व प्रदेश में हमारी सरकार आने के बाद गरीबों को ध्यान में रखकर योजनाओं को धरातल पर उतारा गया। आज हर गरीब के घर में उज्ज्वला योजना के तहत गैस चुल्हा जल रहा है। वहीं गरीबों के आवास बन रहे हैं। लाखों गरीबों के आवास बन गये। आने वाले कुछ दिनों में ही कोई भी आवास विहीन देखने को नहीं मिलेगा।


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने