बलरामपुर/उतरौला विधानसभा मेंअपनी विशेष पकड़ के लिए पूरे प्रदेश में जाने जाते रहे यहां के कई बार विधायक रहे आरिफ अनवर हाशमी को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मंच पर दिखाई पड़ने मात्र से तमाम स्थानीय कद्दावर नेताओ के लिए करारे झटके से कम नही है।
आरिफ अनवर हासमि के एक समर्थक की मानें तो शेर अभी शिकार के लिए तैयार है कहना मात्र ही पूरी कहानी बयां करता है ।वैसे भी जनाब आरिफ अनवर का न केवल समाजवादी पार्टी में बहुत गहरी पकड़ है बल्कि उतरौला विधानसभा में मतदाताओं  के बीच भी बहुत अच्छी पकड़ है हमेशा से जनता के लिए हरदिल अजीज नेता रहे हैं। पूर्व विधायक आरिफ अनवर को अक्सर पूर्व सीएम अखिलेश यादव के साथ ही देखा जाता रहा है इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि सपा में आरिफ अनवर की कितनी पैठ है।अब अगर आरिफ अनवर इस क्षेत्र से सपा के लिए तैयार होंगे तो किसको झटका लगेगा इसका अंदाजा लगाना कोई बड़ी बात नाही है।फिलहाल आरिफ अनवर हाशमी लगतार क्षेत्र में जनसम्पर्क शुरू कर चुके हैं और यही नही पार्टी आलाकमान से भी मिलना जुलना सार्वजनिक हो चुका है ।
खैर कुछ भी हो आरिफ अनवर1हाशमी के राजनीति में एक्शन मोड़1में आ जाने से सपा में क्षेत्र से दावेदारी ठोंकने वालों के माथे पर बल पड़ना लाजमी है।
     उतरौला से तहसील प्रभारी 
असग़र अली की विशेष रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने