*जनपद अयोध्या समाचार*
*खास ख़बरे*


*अयोध्या*-अवध विश्वविद्यालय की बीए, बीएससी व बीकॉम प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा 20 जनवरी से।अवध विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय शिक्षा नीति के तहत जारी किया परीक्षा कार्यक्रम। 12 फरवरी तक चलेगी परीक्षा।

*अयोध्या।*-मिल्कीपुर बाजार से कोचिंग पढ़कर अपने घर वापस लौट रही 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा रास्ते से ही लापता। परिजनों की तहरीर पर इनायतनगर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध दर्ज किया अपहरण का मुकदमा।

*अयोध्या।*-गोसाईंगंज नगर में सभी प्रमुख चौराहों और सार्वजनिक स्थलों पर लगने लगा सीसी टीवी कैमरा। व्यापारियों की सुरक्षा और अपराधियों पर नजर रखने के लिए पुलिस को  मिलेगी सुविधा।

*अयोध्या।*-पूराकलन्दर पुलिस ने भरतकुण्ड के पास वध के लिए ले जाए जा रहे दो मवेशियों  के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार। अन्य आरोपी पिकप लेकर फरार।  पकड़े गए अन्तरजनपदीय आरोपी के पास से एक तमन्चा व एक कारतूस भी बरामद हुआ है। 

*अयोध्या।*- मवई थाना क्षेत्र में 107/16 के तहत अब तक 2445 लोगों को पुलिस ने किया पाबंद। यह कार्रवाई पुलिस ने विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने के लिए किया है।

*अयोध्या।*-जनपद में लगातार बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ।आज जनपद में आए कोरोना के 30 नए केस। एक्टिव कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर हुई 105.शहर के 3 डॉक्टर भी आए कोरोना पॉजिटिव। शहर में नहीं दिखाई पड़ रहा है गाइडलाइन का पालन।न चेहरे पर मास्क न सोशल डिस्टेंसिंग।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने