युवक पागल हुआ किन्नर के प्यार में, सात फेरे लेकर बच्चा गोद लेने का किया फैसला…!
दोस्तों प्यार की कोई धर्म-जात तो नहीं है लेकिन अब नर-नारी का होना भी मायने नहीं रखता है,क्यों की दोस्तों जैसा की हम सुनते आ रहे है की प्यार अँधा होता है,इसी तरह आज का आर्टिकल है जिसमे एक नवयुवक ने एक किन्नर के प्यार में पागल होकर उससे शादी करने की हिम्मत की है.इस वजह से ये मामला
दोस्तों प्यार का कोई धर्म-जात
और अब नर-नारी का होना मायने नहीं रखता है,क्यों की दोस्तों जैसा की हम सुनते आ रहे है की प्यार अँधा होता है,इसी तरह आज का आर्टिकल है जिसमे एक नवयुवक ने एक किन्नर के प्यार में पागल होकर उससे शादी करने की हिम्मत की है.इस वजह से ये मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
प्यार तो सभी करते है
लेकिन प्यार को निभाता कोई कोई ही है. ऐसे सच्चे प्यार की हम आज आपको एक कहानी बताने वाले है.प्यार का यह मामला अयोध्या भरतकुंड का हैं.यहां शिव कुमार वर्मा ने लड़की अंजलि सिंह के साथ शादी कर ली हैं.यह शादी एक खास शादी है, आइये हम आपको विस्तार से बताते है इसके बारे मे.
दुल्हा और दुल्हन प्रतापगढ़ के गांव शकलपुर के हैं.शिव कुमार एक सामान्य युवक हैं वहीं दूसरी ओर दुल्हन अंजलि किन्नर हैं.दोनों की पहली मुलाकात डढे साल पहले हुई थी.दोनों की शादी अब समाज के लिए एक मिसाल बन गयी हैं.दोनों की मुलाकात धीरे धीरे
कब प्यार में बदल गयी दोनों को पता ही नहीं लगा.
दोनों ने एक दूसरे को जानने के बाद शादी करने का फैसला कर लिया पर परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे.
इसके बाद दोनों ने अपने परिवार वालों को समझाने के लिए काफी मेहनत की और दोनों परिवार वाले समझ गए.परिवार के राजी सहमति से दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने