अम्बेडकर नगर । जनसभा में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में विलंब से पहुंचे उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का भाजपा जिला अध्यक्ष मिथिलेश त्रिपाठी समेत नेताओं द्वारा स्वागत किया गया।
जनसभा स्थल इकट्ठे लोगों को देखकर उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने धन्यवाद के साथ 5079.57 लाख के निर्माण कार्यों और परियोजनाओं का लोकार्पण भी किया।डिप्टी सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि देश और प्रदेश की दिशा और दशा बदलने वाली है।मोदी जी ने जो शंखनाद किया है वह बहुत तेज हो चुका चुका है पूर्व की सरकारों पर कटाक्ष करते हुए कहा की पूर्व में अंबेडकरनगर सरकार की प्राथमिकताओं में नहीं हुआ करता था, लेकिन अब विकास तेजी के साथ हो रहा है साथ ही यह भी कहा कि बड़े बड़े नेता तो आते थे लेकिन जनता के हित में न होकर केवल अपना गणित लगाने,जातिवाद में बांटने तथा अपना स्वार्थ सिद्ध करने का काम किए। कई लोग ऐसे भी रहे जो मंत्री रहे और दल भी बदलते रहे लेकिन ऐसे लोगों का न तो जनता पर कोई प्रभाव है और ना ही यह जनता के किसी काम आएंगे।डिप्टी सीएम ने उज्जवला कनेक्शन,मनरेगा,सौभाग्य योजना समेत सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं के नाम गिनाते हुए बताया कि 216 करोड रुपए अंबेडकरनगर में किसानों का माफ किया गया है। विपक्ष की राजनीति पर अपने संबोधन में डिप्टी सीएम ने कहा किवे
सारी विपक्षी पार्टियां चाहती है कि मोदी जी ना आए,योगी जी की सरकार न बने लेकिन भाजपा की सरकार में योजना का लाभ सभी को मिलता है जात पात और धर्म आधारित भेदभाव पार्टी में नहीं है।
इस दौरान महाराजा सुहेलदेव का जिक्र करते हुए उन्हें समाज के गौरव का प्रतीक बताया साथ ही ओवैसी और ओमप्रकाश राजभर के मौजूदा गठबंधन को लेकर कहा कि देश का अक्रांता हमारा आदर्श नहीं हो सकता जो अपने को राजभर समाज का बड़ा नेता कहते हैं उन्होंने सालार मसूद गाजी की मजार पर जाकर फूल चढ़ाए जबकि महाराजा सुहेलदेव राजभर ने उस आक्रांता का डटकर विरोध करते हुए उसे मौत के घाट उतारा था।
योजनाओं के बारे में बताते हुए डिप्टी सीएम ने कहा की जनपद में 5 लाख आयुष्मान कार्ड वितरित किये गए, 50000 परिवारों को निःशुल्क विद्युत कनेक्शन दिया गया, ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना की गई, डेढ़ लाख शिक्षकों की भर्ती हुई तथा पौने चार लाख को संविदा पर नौकरी प्रदान की गई है माफिया दिखाई नहीं पड़ रहा है अब तक कावड़ियों पर पत्थर बरसाए जाते थे भाजपा सरकार ने उन पर फूल बरसाने का काम किया है।
इस दौरान मंच पर जिलाअध्यक्ष डॉ मिथिलेश त्रिपाठी,यमुना प्रसाद चतुर्वेदी,रामप्रकाश यादव,रमापति मौर्य, किरण पांडे,  विधायक संजू देवी,अनीता कमल,धर्मराज निषाद,डॉ राजित राम त्रिपाठी,कपिल देव वर्मा, रजनीश सिंह,  अरविंद पांडेय,ज्ञान सागर सिंह, शिव नायक वर्मा,संगीता तिवारी, श्याम सुंदर वर्मा समेत अनेक दिग्गज भाजपाई व कार्यक्रम स्थल पर किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष राम किशोर राजभर, रिंकल सिंह महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष, सासावत मिश्र, पंकज वर्मा आदि मौजूद रहे।  भाजपा नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र , मंडल अध्यक्ष सुनील गुप्ता, अनिल वर्मा समेत अन्य मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में गोपाल कृष्ण कसोधन, सुरेश गुप्त, विनय मिश्र,  देवेश  मिश्र , आशीष सोनी , रोशन सोनकर , शिवम् आर्य, अमित गुप्ता, अली मेंहदी, विनोद मौर्य आदि जलालपुर नगर , मंडलों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे ।  

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने