उतरौला(बलरामपुर)


पवित्र ग्रंथ कुरान और मुसलमानों के पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी पर कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार को गांधी पार्क में
इमामिया ट्रस्ट अध्यक्ष ऐमन रिज़वी के नेतृत्व में शिया समुदाय सहित विभिन्न मुस्लिम समुदाय के दर्जनों लोगों ने प्रदर्शन कर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन नायब तहसीलदार स्वाति सिंह को सौंपा।
ज्ञापन में कहा है कि वसीम रिजवी द्वारा मुसलमानों के पवित्र ग्रंथ कुरान व पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब पर अभद्र टिप्पणी की गई है । जिससे मुस्लिम संप्रदाय की आस्था को बेहद ठेस पहुंचा है। मुस्लिम मान्यता के अनुसार ईश्वर ने इंसानियत व इंसानों की भलाई के लिए मुसलमानों के आखरी नबी हजरत मोहम्मद साहब पर पवित्र ग्रंथ कुरान नाज़िल किया। पवित्र ग्रंथ कुरान एवं पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब पर वसीम रिजवी द्वारा अमर्यादित अभद्र टिप्पणी कर मुस्लिम समाज के साथ सर्व समाज में ज़हर घोलने जैसा है। वसीम रिज़वी जैसे लोगों से देश में अमन चैन को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। 
इमामिया ट्रस्ट अध्यक्ष ऐमन रिज़वी ने वसीम रिजवी की किताब को बैन किए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि वसीम रिजवी ने दुनिया के तमाम मुसलमानों के जज्बातों को ठेस पहुंचाई है। 
शैतान के अनुयाई वसीम रिजवी किताब पर प्रतिबंध लगाए जाने के साथ ही कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई।
इस दौरान मौलाना मोहम्मद अली, चौधरी इरशाद अहमद गद्दी, आदिल हुसैन, अल्ताफ अहमद, सिराज शाह, अली अब्बास, अहमद अली, इफ्तिखार अली, मोहम्मद आजम उर्फ राजू, जॉन जाफरी, हसीब अहमद खान, इकबाल, फुरकान अहमद, दानियाल समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने