उतरौला (बलरामपुर) तहसील सभागार में उपजिलाधिकारी नागेन्द्र नाथ यादव व सीओ उदयराज सिंह की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित की गई। समाधान दिवस पर कुल 70 मामले प्रस्तुत हुए जिनमें से राजस्व विभाग से संबंधित 7 मामले का निस्तारण मौके पर कर दिया गया।
शेष मामलों के निस्तारण हेतु स्थलीय निरीक्षण के उपरांत निस्तारित करने का निर्देश मातहतों को दिया गया।
      मोहल्ला सुभाष नगर वार्ड संख्या 23की सभासद राकिया ने दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा है कि वार्ड में अकमल के घर के पास , मंसूर मैदान में,स्व0 निजाम के घर के पास,मुर्गी फार्म के पास विद्युत पोल न होने के कारण सभी विद्युत उपभोक्ता के घरों का तार बांस बल्ली के सहारे लटक रहे हैं तथा कनेक्शन के तार काफी जर्जर हो चुके हैं जिससे कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है इस संबंध में विभागीय अधिकारियों को क‌ई बार अवगत करा चुके हैं परन्तु मामला जस का तस बना हुआ है। उन्होंने उक्त स्थलों पर पोल लगाकर नये केबल के माध्यम से विद्युत आपूर्ति करने की मांग की है। समाधान दिवस पर कुल 70 मामले प्रस्तुत हुए जिनमें से 7 मामले का निस्तारण त्वरित किया गया।
 इस मौके पर तहसीलदार उतरौला नरेंद्र राम, एसडीओ विद्युत प्रशांत शेखर श्रीवास्तव, सीडीपीओ सत्येन्द्र कुमार,ईओ अवधेश कुमार वर्मा, बीडीओ उतरौला समेत अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।
असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने