शंभूनाथ ने जहांगीरगंज थानाध्यक्ष के रूप में कार्यभार ग्रहण किया

  ◼️अपराधियों से क्षेत्र को मुक्त बनाना पहली प्राथमिकता  
           
       संवाददाता- गिरजा शंकर गुप्ता 
      
 अंबेडकरनगर 31 मई 2021 पुलिस अधीक्षक की ओर से गत दिवस किए गए थाना प्रभारियों के तबादले के बाद  सोमवार को थाना जहांगीर गंज प्रभारी नागेंद्र सरोज के स्थान पर नए प्रभारी शम्भू नाथ जहाँगीरगंज थाने पर नियुक्त किया।
नवनियुक्त जहाँगीर गंज प्रभारी ने चार्ज लेने के साथ ही दी चेतावनी नहीं होने देगें गैरकानूनी काम सब को मिलेगा न्याय दलाल रहे थाने से दूर।
अपराधी अपराध छोड़े और थाना क्षेत्र के असमाजिक तत्वों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर।
क्षेत्र में शांति रखना और सभी को न्याय दिलाना मेरा पर परम कर्तव्य है सभी को उचित न्याय दिलाने के लिए भरसक प्रयास करूंगा ।
 शम्भू नाथ ने बताया कि मेरी प्राथमिकता प्रशासनिक व्यवस्था को दुरुस्त करना और निर्दोष लोगों को न्याय दिलाना दोषियों को सलाखों के पीछे भेजने की होगी और कोई भी पीड़ित व्यक्ति बिना निसंकोच मुझे अपनी समस्या बता सकता है दलालों के चक्कर में ना पड़ें 
 उक्त बातें नवागत जहाँगीर गंज प्रभारी शम्भू नाथ ने कहीं। नवागत जहांगीरगंज प्रभारी ने सोमवार को थाना जहांगीर गंज का कार्यभार ग्रहण करते हुए कहा कि क्षेत्र में किसी भी तरीके से अपराध को पनपने नहीं दिया जाएगा अगर कोई कानून के साथ खिलवाड़ करता है तो सख्ती से निपटने का काम किया जाएगा।


उन्होंने बताया कि हमारा एक ही उद्देश्य है कि “सज्जन को सम्मान और दुर्जन को दण्ड ” दुर्जन का आशय अपराधी है। अपराधियों कठिन से कठिन सजा देकर अपराध से मुक्त समाज करना है।इसके लिए मेरा सतत प्रयास रहेगा और लोगों से अपेक्षा है कि लोग क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए पूरा सहयोग करेंगे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने