*प्रेस विज्ञप्ति:20.12.2020*

*विधायक प्रतिनिधि पं ललित शर्मा ने सुनी लोगों की समस्यां किया निस्तारण, कहा लोनी के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है माननीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर, लोनी में हजारों कऱोड के हुए है विकास कार्य*

रविवार को लोनी विधायक प्रतिनिधि  एवं भाजपा नेता पं ललित शर्मा ने विधायक कार्यालय बलरामनगर पर जनता दरबार लगाकर क्षेत्रवासियों की समस्या का निस्तारण किया। इस दौरान नगरपालिका के विभिन्न वार्डों से राशन कार्ड, पेंशन, बिजली आदि की समस्याओं का विधायक प्रतिनिधि ने निस्तारण किया और सम्बन्धित अधिकारियों को सभी समस्याओं को निस्तारण मा. विधायक नंदकिशोर गुर्जर जी की मंशा के अनुरूप सुनिश्चित करने के लिए कहा।

*लोनी के सर्वांगीण विकास के लिए दिन-रात प्रयासरत है माननीय विधायक, आज बदल रही है लोनी की तस्वीर*:

विधायक प्रतिनिधि पंडित ललित शर्मा ने बताया कि *माननीय विधायक जी क्षेत्र के विकास कार्यों के प्रस्ताव को लेकर लखनऊ प्रवास पर है लेकिन हर समय माननीय जी का ध्यान लोनी की देवतुल्य जनता को कोई कष्ट न हो, इसे सुनिश्चित करने में लगा रहता है। इसी क्रम में आज आवास पर जनता दरबार के दौरान पेंशन, बिजली, राशन कार्ड व अन्य समस्याओं का निस्तारण किया गया है और साथ ही अधिकारियों को कहा गया है कि माननीय विधायक जी के कथनानुसार लोनी की देवतुल्य जनता के जनहित के कार्यों को प्राथमिकता और समयावधि में पूर्ण करें किसी भी प्रमाणपत्र व अन्य रोजमर्रा से जुड़े कार्यों के लिए जनता को परेशान न किया जाए। आज माननीय विधायक जी के अथक प्रयासों से लोनी की तस्वीर बदली है लोग स्वंय रामराज्य की बात करते है क्योंकि बिजली, शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, पानी आदि सभी क्षेत्रों में हजारों कऱोड के प्रोजेक्ट लाकर लोनी की सूरत बदलनी वाले माननीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर जी पहले ऐसे जनप्रतिनिधि है जिनका परिवार लोनी की 18 लाख जनता है और उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए माननीय विधायक जी लोनी से लखनऊ और दिल्ली तक मजबूती से लगातार आवाज उठाते रहें जिसका परिणाम लोनी तहसील भवन के निर्माण के लिए जारी की गई 12 कऱोड की धनराशि है। आज लोनी विकास के पथ पर अग्रसर है।

*पं ललित शर्मा, विधायक प्रतिनिधि एवं भाजपा नेता*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने